ऐसा जूनून कि 32 किमी पैदल चलकर पहुंचा ऑफिस पहुंचा शख्स, जानें क्या है मामला

man-walks-32-km-to-be-on-time-at-office

समय पर ऑफिस पहुंचने के लिए एक कर्मचारी ने जो काम किया उसे देखकर कंपनी के मालिक का दिल पिघल गया। कंपनी के मालिक ने काम के प्रति कर्मचारी का समर्पण देखते हुए उसे एक शानदार कार तोहफे के रूप में दे दी।
खबरों के अनुसार, कर्मचारी का नाम वाल्टर केर्र है जो कि अमेरिकी राज्य अलबामा का रहने वाला है। हाल ही में उसने कंपनी को ज्वॉइन किया था और रविवार को उसका कंपनी में पहला दिन था। चूंकि उसकी कार जर्जर हो चुकी थी और वह कभी भी धोखा दे सकती थी ऐसे में उसने ऑफिस समय से पहुंचने के लिए पैदल चलने का फैसला किया।

वॉल्‍टर के घर से ऑफिस की दूरी करीब 32 किमी थी ऐसे में वहां जल्दी पहुंचना मुश्किल था। वॉल्टर ने अब आधी रात को ही उठकर ऑफिस के लिए निकलने का फैसला किया। वॉल्टर की ऑफिस पेल्हाम इलाके में है।
वॉल्टर जब आधी रात को सुनसान सड़कों पर पैदल चल रहा था तभी उसे पुलिस की टीम ने उसे पकड़ लिया। पुलिस ने उससे पूछताछ किया तो पता चला कि वह ऑफिस समय पर पहुंचने के लिए पैदल चल रहा था। इससे प्रभावित होकर पुलिसवालों ने उसे बकाएदे नाश्ता कराया और फिर अपनी गाड़ी में बैठाकर ऑफिस छोड़कर आए।

पुलिस वालों के इस नेक काम को एक नागरिक ने अपनी फेसबुक पोस्ट में सराहा जिसे लोगों ने खूब शेयर किया और पुलिसवालों की पीठ थपथपाई। लेकिन इस पोस्ट के बारे में जब कंपनी के मालिक को पता चला कि उनकी कंपनी का कर्मचारी दफ्तर समय से पहुंचने के लिए 32 किमी पैदल चला तो उसका दिल पिघल गया। कंपनी बेलहॉप्स के सीईओ ने वॉल्टर के लिए कुछ स्पेशल करने की सोची।

सोमवार को कंपनी के मालिक ल्यूक मर्कलिन ने अपनी 2014 मॉडल कार वॉल्टर को तोहफे में दे दी। अब कर्मचारी वॉल्टर, कंपनी के मालिक मर्कलिन और मदद करने वाले पुलिसवालों की चारों तरफ वाहवाही हो रही है।