जानिए, सलमान की मूवी भारत में प्रियंका को किस हिरोइन ने किया रिपलेस

salmaan

सलमान खान स्टारर फिल्म ‘भारत’ में प्रियंका चोपड़ा को लीड रोल में कास्ट किया गया था, लेकिन प्रियंका चोपड़ा के अचानक फिल्म छोड़ने के बाद से हर कोई यही सवाल कर रहा है कि आखिर वो कौन एक्ट्रेस होगी जो प्रियंका चोपड़ा को इस फिल्म में रिप्लेस करेगी. इसलिए नई लीड हीरोइन की तलाश तेज हो गई थी. कई बॉलीवुड एक्ट्रेस के नाम चर्चा में रहे. लेकिन अंत में सलमान खान की फेवरेट कटरीना कैफ को प्रियंका की जगह साइन कर लिया गया है.

मुंबई मिरर से बातचीत में अली अब्बास जफर ने कहा, ”मैं सलमान खान और कटरीना के साथ फिर से काम करने पर एक्साइटेड हूं. पिछली फिल्मों में भी हमारा साथ काम करना मजेदार था. इस प्रोजेक्ट के लिए कटरीना को शॉर्ट टाइम में सलेक्ट किया गया है.”

फिल्म भारत के जरिए सलमान-प्रियंका करीब 1 दशक बाद साथ काम करने जा रहे थे. लेकिन प्रियंका ने फिल्म से किनारा कर लिया. बताया यह जा रहा है कि प्रियंका ने निक से शादी की प्लानिंग के चलते यह फैसला किया है. प्रियंका के प्रोजेक्ट छोड़ने की जानकारी अली अब्बास जफर ने ट्वीट कर दी थी.

कैटरीना और सलमान ने फिल्म भारत के डायरेक्टर अली अब्बास जफर के साथ कई फिल्मों में काम किया है. अली कैटरीना के करीबी दोस्तों में से एक हैं और कैट उन्हें अपना भाई भी मानती हैं. ऐसे में यह तय माना जा रहा है कि कैटरीना ही इस मूवी का हिस्सा बनेंगी. बहरहाल, फिल्म की टीम की तरफ से इसे लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है.

स्पॉट ब्वॉय से बातचीत के दौरान सलीम खान ने कहा, ‘ये ठीक है जो भी हुआ. प्रियंका भारत नहीं कर रही है तो ना करें. ऐसी चीज इंडस्ट्री में होती है.  कभी आदमी की कुछ अपनी मजबूरियां होती हैं. मुझे अभी तक डिटेल नहीं पता है कि प्रियंका ने भारत क्यों छोड़ी, लेकिन हम प्रियंका से नाराज नहीं हैं.