अपने रिलेशनशिप पर क्या बोली प्रियंका चोपड़ा

priyankaबॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों हॉलीवुड सिंगर निक जोनस के साथ रिलेशनशिप में होने की वजह से काफी चर्चा में है. दोनों आजकल आए दिन साथ वक्त बिताते नजर आ रहे है जबसे वह मेट गला में एक साथ दिखाई दिए उसके बाद से आए दिन दोनों एक साथ ही नज़र आते है. दोनों इन्स्टाग्राम पर एक दूसरे के लिए पोस्ट भी करते रहते है.

जान रहे हैं एक-दूसरे को 

प्यूपल मैगज़ीन में प्रियंका ने इंटरव्यू के दौरान अपने और निक के बॉन्डिंग के बारे में बताया और कहा की वह अभी एक दूसरे को जानने की कोशिश कर रहे है और निक के लिए भी ये एक अच्छा अनुभव होगा.वही प्रियंका ने गोवा ट्रिप और आकाश अम्बानी के इंगेजमेंट अपने और निक के साथ बिताये समय के बारे में भी बताया और कहा की निक के साथ यह पल बेहद खुबसूरत है.

प्रियंका चोपड़ा अपने किसी भी रिलेशनशिप में अपने पार्टनर के साथ सफर करना किसी मील के पत्थर से कम नहीं है ।हाल ही में दोनों को न्यूयॉर्क में डिनर करते स्पॉट किया गया था.इसके अलावा प्रियंका की कुछ फोटो सामने आई हैं जिसमें वो निक के परिवार के साथ समय बिताती नजर आ रही हैं. सूत्रों के मुताबिक प्रियंका इस बार न्यूयॉर्क में ही निक के साथ अपना जन्मदिन मनाएंगी

निक की फैमिली को पसंद है प्रियंका 
निक के भाई केविन ने एक न्यूज चैनल से बातचीत के दौरान बताया कि वो प्रियंका चोपड़ा से मिल चुके हैं. केविन ने दोनों के रिलेशनशिप पर कहा- प्रियंका एक शानदार महिला हैं. बकौल केविन यह उनका पर्सनल मामला है और इस बारे में वो ज्यादा अच्छा बता सकते हैं. हालांकि, अभी प्रियंका के घरवालों ने कुछ नहीं कहा है.

वोग इवेंट के दौरान इकोनोमिक टाइम्स को दिए इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा ने कहा- मुझे शादी का आइडिया बहुत पसंद है. मैं कभी न कभी जरूर शादी करूंगी. वहीं, मैं प्यार के मामले में बहुत ज्यादा भावुक हूं. हाल ही में प्रियंका ने यह भी बताया कि वह शादी करना चाहती हैं पर इससे उनके फेमिनिस्ट ओपिनियन पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा. उन्होंने यह भी बताया कि वह काफी रोमांटिक हैं.