राहुल गांधी ने PM को लगाया गले, जानें इस पर क्या बोले संजय राउत

rahul gandhi hugged pm modi

लोकसभा में शुक्रवार सुबह से नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर बहस हो रही है। इस दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सदन में भाषण दिया। स्पीच खत्म होने के बाद राहुल गांधी पीएम मोदी से गले मिलने पहुंचे। अब इसको लेकर शिवसेना की प्रतिक्रिया आई है।

शिवसेना नेता संजय राउत ने पीएम मोदी से राहुल गांधी के गले मिलने को लेकर कहा है कि यह झप्पी नहीं, एक झटका था। राउत ने पत्रकारों से कहा, मुझे लगता है कि राहुल गांधी राजनीति की असली पाठशाला में जा चुके हैं।

उन्होंने आगे कहा कि जिस तरह से मोदी जी को जादू की झप्पी लगाई, वो झप्पी नहीं थी, झटका था। इससे पहले पीएम मोदी से गले मिलने को लेकर केंद्र में मंत्री और शिरोमणि अकाली दल की नेता हरसिमरत कौर बादल ने कहा कि यह संसद है, ‘मुन्नाभाई’ का ‘पप्पी-झप्पी एरिया’ नहीं है।

अविश्वास प्रस्ताव पर शुक्रवार को बहस के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर कई हमले किए। इसके बाद संसदीय कार्यमंत्री अनंत कुमार ने कहा कि राहुल गांधी ने संसद में कई गलत तथ्यों को रखा गया है। भारतीय जनता पार्टी राहुल के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लेकर आएगी।

अनंत कुमार ने कहा- ‘राहुल गांधी की तरफ से संसद में गलत तथ्यों को रखने और भ्रमित करने के चलते बीजेपी के सांसद विशेषाधिकार हनन प्रस्ताव लेकर आएगी।” संसदीय कार्यमंत्री ने कहा- “उनका व्यवहार बचकाना था।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *