“सर्किट” बनने की तैयारी में रणबीर कपूर?

रणबीर कपूर ने एक ओर जहां राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म “संजू” दवारा अपनी अदाकारी से सबका दिल जीता है, वहीं दर्शक अब रणबीर कपूर और संजय दत्त को स्क्रीन पर एक साथ देखने को लेकर काफी उत्सुक हैं.

खबर है कि संजय दत्त और रणबीर कपूर एक फिल्म में साथ काम कर सकते हैं. सूत्रों की मानें तो ये दोनों एक्टर राजकुमार हिरानी की एक और फिल्म में साथ दिखाई देंगे. यह फिल्म होगी “ मुन्ना भाई ” का सीक्वल. इस खबर का खंडन राजकुमार हिरानी के एक नजदीकी सूत्र ने किया है.

सूत्र ने बताया कि हिरानी फिल्म में रणबीर को  सर्किट  के रोल के लिए साइन करना चाहते हैं. इससे पहले की 2 फिल्मों में सर्किट का रोल अरशद वारसी ने निभाया था. उन्होंने कहा, “संजू” में रणबीर की परफॉर्मेंस से सभी लोग काफी इंप्रेस हैं. फिल्म मेकर्स को लगता है कि संजय और रणबीर की ऑनस्क्रीन कैमिस्ट्री काफी बेहतर दिखेगी. दोनों संजू फिल्म के एक गाने में साथ नजर आये थे, जो कि दर्शकों दवारा खूब पसंद भी किया गया था.

इसी के चलते यह कहा जा रहा है कि राजकुमार हिरानी दोनों को एक साथ एक फिल्म में लेना चाहते हैं. हालांकि इस खबर की कोई ऑफिशल घोषणा अभी नहीं हुई है.

बता दें कि फिल्म ‘संजू’ ने वर्ल्ड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में कमाई का आंकड़ा 500 करोड़ रुपए के पार कर लिया है. संजय दत्त के लाइफ पर बनी यह फिल्म अब रणवीर और दीपिका की फिल्म ‘पद्मावत’ को पीछे छोड़ते हुए दिख रही है. वहीं इंडियन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात की जाए तो अब 300 करोड़ क्लब के दहलीज पर पहुंच चुकी है. “संजू” ने अपने ओपनिंग वीकेंड में ही बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे बांध तोड़ दिए थे. फिल्म ने सिर्फ तीन दिन में ही 120.06 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर डाला था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *