तोड़ डाले संजू ने कई रिकाॅर्ड, 5वें दिन कमाए इतने करोड़

नई दिल्ली (प्रवीण कुमार ) – रणबीर कपूर स्टारर फिल्म संजू बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। वह भी बिना किसी त्योहार या छुट्टी सीजन के बगैर।  संजू ने बॉक्स ऑफिस पर आई पिछली सभी फिल्मों के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए है। इतना ही नहीं राजकुमार हिरानी की फिल्म संजू इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग देने वाली फिल्म बन चुकी है।

संजय दत्त की बायोग्राफी पर 100 करोड़ के बजट पर बनी फिल्म संजू ने तीन दिनों में ही अपना बजट पार लिया है। लिहाजा, फिल्म अब काफी तेजी से प्रॉफिट कमा रही है। वैसे भी राजकुमार हिरानी की फिल्मों का जवाब नहीं होता। वह जो करते है, बनाते है वह काफी शानदार होता है। फिल्म मुन्ना भाई एमबीबीएस, लगे रहो मुन्ना भाई, 3 इडियट्स और पीके उनकी खास फिल्मों में से एक है और अब राजकुमार हिरानी की फिल्म संजू को भी बेहद पसंद किया जा रहा है।

समीक्षकों से लेकर दर्शकों ने फिल्म को पॉसिटिव रिस्पॉस दिया है। फिल्म ने पांच दिनों में ही लगभग 165 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। संजू ने मंगलवार को लगभग 20 से 23 करोड़ का बिजनेस किया है। बता दें, फिल्म ने कई बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड भी तोड़ डाले हैं। यहां तक कि फिल्म बाहुबली के एक दिन में सबसे ज्यादा 46.50 करोड़ की कमाई के रिकॉर्ड को भी संजू ने तोड़कर अपने नाम कर लिया है। संजू ने यह रिकॉर्ड तीसरे दिन यानि रविवार को 46.71 करोड़ की कमाई करके तोड़ दिया था। कोई शक नहीं कि संजू दिन ब दिन कमाई के रिकॉर्ड तोड़ती जा रही है। इतना ही नहीं संजू पांच दिनों में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म भी बन चुकी है। संजू ने आमिर खान, शाहरूख खान और सलमान खान जैसे सितारों की नामी फिल्मों के रिकॉर्ड को सिर्फ पांच दिनों में आइना दिखा दिया।

संजू अभी जिस हिसाब से बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है अगर इसी तेजी से फिल्म कमाई करती रही तो एक सप्ताह में फिल्म 200 और दस दिनों में 250 करोड़ और दूसरा सप्ताह खत्म होने पर 300 करोड़ का आंकड़ा असानी से पार कर सकती है। संजू के लिए दर्शकों के क्रेज को देखकर साफ है कि दूसरे वीकेंड पर भी यह धमाकेदार कमाई करने वाली है। संजू ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने अब तक 300 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर लिया है और फिल्म ऑस्ट्रेलिया और खाड़ी देशों में काफी अच्छा बिजनेस कर रही है।

बता दें कि रणबीर कपूर की अब तक सबसे बड़ी फिल्म है- ये जवानी है दिवानी.. जिसने बॉक्‍स ऑफिस पर 188 करोड़ की कमाई की थी। इसमें कोई शक नहीं कि संजू यह आंकड़ा दो दिनों में पार करके रणबीर कपूर के करियर की सबसे बड़ी फिल्म बनने वाली है।

You May also Like

Share Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *