बुराड़ी के बाद अब रांची के घर में मिले 7 शव

seven people found dead in ranchi

झारखंड की राजधानी रांची में एक ही परिवार के सात लोगों के शव घर के अंदर पाए गए हैं। शुरुआती जांच में पुलिस इसे आत्महत्या का मामला बता रही है। मरने वाले सात लोगों में पांच व्यस्क और दो बच्चे बताए जा रहे हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने सातों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। इस मामले में पुलिस आसपास के लोगों से भी पूछताछ कर रही है। अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि इन लोगों ने क्यों खुदकुशी की.

यह घटना शहर के कांके इलाके की है। यहां सोमवार की सुबह पुलिस को एक घर में सात लोगों के मृत होने की सूचना मिली। एसएसपी अनीस गुप्ता ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। फिलहाल यह मामला आत्महत्या का लग रहा है। जो शव घर में बरामद हुए हैं, उनमें से 2 लोगों ने फांसी लगाई है।

बताया जा रहा है कि दीपक झा मूलरूप से बिहार भागलपुर के रहने वाले थे। वह यहां एक प्राइवेट कंपनी में काम करते थे और अपने परिवार के साथ किराए के घर में रहते थे। सोमवार की सुबह दीपक, उनकी पत्‍नी, उनके माता-पिता और बच्‍चे का शव पड़ा था।

इससे पहले प्रदेश के हजारीबाग जिले में भी एक ही परिवार के छह लोगों ने कथित तौर पर खुदकुशी कर ली थी। पुलिस को वहां लिफाफे पर सूइसाइड नोट मिला था। इसपर गणित के ‘सूत्र’ की तरह सूइसाइड की वजह को समझाया गया था।

Share Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *