जानिए कौन है वो लड़की जो नव़ाजुउद्दीन के रोम रोम में बसी है

मशहूर अभिनेता नव़ाजुउद्दीन सिद्दिकी ने हाल ही में ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें वे एक लड़की के साथ नज़र आ रहे है तस्वीर शेयर करते हुए उन्होने लिखा कि यह लड़की मेरे रोम रोम में बसी है. हाल ही में खबर आई थी कि नवाजुद्दीन और उनकी पत्नी के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है और अब जो नवाजुद्दीन रोमेंटीक अंदाज में लड़की के साथ तस्वीर सामने आई है जिसपर उनके फैंस तरह तरह की बाते कर रहे है

ट्विटर पर कई यूज़र्स ने नव़ाजुउद्दीन की शेयर कि हुई इस तस्वीर पर प्रतिक्रिया भी दी है. आशीष कुमार ने कहा कि रोम रोम से एक सवाल भाई क्या भाभी को आपके ट्विटर अकाउंट के बारे में पता है. वही इलाज आलम ने कहा की भाभी बुरा मान जाएगी आखिर है तो वो बेचारी भारतीय ही. एक शख्स ने लिखा कि आपको भाभी का ज़रा भी खौफ नहीं है ऐसी दिलेरी की क्या राज है. कई लोगो ने इस तस्वीर में नवाज के लुक की तारीफ भी की है.

और अधिक पढ़ें : बिग बॉस के बाद अब यहां जलवे बिखेरेंगी हिना खान

नव़ाजुउद्दीन के साथ तस्वीर में लड़की है कौन

नवाज ने जिस लड़की के साथ तस्वीर शेयर की आखिर में यह जानने की कोशिश करते हैं कि कौन है यह शख्श. यह नवाज के साथ आने वाली फिल्मों में नज़र आएंगी या नवाज के साथ इनका कोई खास रिशता है इन सवालो के जवाब अभी तक नहीं मिल पाए है और ना नव़ाजुउद्दीन सिद्दिकी ने अभी तक मिस्ट्री गर्ल को लेकर कुछ कहा है. फिलहाल  नव़ाजुउद्दीन सिद्दिकी की वेब सीरिज़ सेक्रैड गेम्स में नवाज की जमकर तीरीफ हो रही है. सेक्रैड गेम्स नित उंचाईयां छू रहा है. नवाज जल्द ही वाल ठाकरे की बायोपिक ठाकरे फिल्म में काम करते नज़र आएंगे.

फिल्म की ताजा खबरों के लिये क्लिक करें