दिलबर आइटम सॉन्ग के बाद नोरा फतेही ने अब ‘ कमरिया’ सॉन्ग में बिखेरे जलवे

नोरा फतेही इन दिनों अपने आइटम सॉन्ग को लेकर काफी चर्चा में हैं. ‘सत्यमेव जयते’ फिल्म में ‘दिलबर’ आइटम सॉन्ग के बाद से नोरा फतेही के सितारे आजकल बुलंदिओं पर हैं.

इस आइटम सॉन्ग के बाद अब वो राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री‘ में आइटम सॉन्ग करती नजर आ रहीं हैं. ‘स्त्री’ फिल्म लंबे समय से चर्चा में है और हाल ही में रिलीज हुआ है. इस फिल्म का पहला गाना ‘मिलेगी मिलेगी तुझे भी मिलेगी’ और ट्रेलर दर्शकों को काफी पसंद आया है. इस गाने के बाद अब ‘स्त्री’ का दूसरा गाना भी रिलीज हो गया है.

इस फिल्म का दूसरा गाना एक आइटम सॉन्ग है, जिसमें नोरा फतेही अपनी कमर हिलाती हुई दिख रही हैं. इस आइटम सॉन्ग का नाम ‘ कमरिया’ है. उनके इस वीडियो को देखकर कहा जा सकता है नोरा का डांस उनके फैंस का दिल इस बार भी जीत ही लेगा. इस वीडियो में नोरा के साथ राजकुमार राव भी डांस करते दिख रहे हैं.

इस गाने को आस्था गिल, सचिन संघवी, जिगर सरैया और दिव्य कुमार ने गाया है. गाने को सचिन-जिगर ने कंपोज किया है और लिखा वायु ने है. रिलीज होते ही गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. अब तक इस गाने को यूट्यूब पर डेढ़ लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

साथ ही बता दें कि अमर कौशिक के निर्देशन में बनी स्त्री एक हॉरर कॉमेडी है जिसमें श्रद्धा कपूर एक डरावनी भूतनी के किरदार में नज़र आ रही है. वे इस फिल्म में डराने के साथ-साथ हंसाती भी हैं. इस फिल्म में राजकुमार राव दर्जी के किरदार में दिखने वाले हैं, जिसके लिए उन्होंने कई महीनों तक ट्रेनिंग भी ली है. इसके लिए राजकुमार ने एक महीने का प्रशिक्षण लिया और इस दौरान उन्होंने ब्लाउज से लेकर शर्ट तक बनाना सीखा था