जाह्नवी कपूर के बाद अब सुहाना खान तैयार है इंडस्ट्री में आने के लिए

suhana-khan

आखि‍रकार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की ग्लैमरस वर्ल्ड में एंट्री हो ही गई. 18 साल की सुहाना बॉलीवुड में एंट्री से पहले ही ग्लैमरस इंडस्ट्री में छाने के लिए तैयार हैं. सुहाना खान पिछले काफी दिनों से अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में हैं.  सुहाना वॉग मैगजीन की कवर गर्ल बनी हैं. सुहाना के मॉडलिंग में मोस्ट अवेटेड डेब्यू का  फैन्स को लंबे समय से इंतजार था. इस फोटोशूट में सुहाना का एकदम नया अवतार देखने को मिल रहा है.

गौरी खान ने इंस्टा पर सुहाना की एक फोटो शेयर की है, वही सुहाना बेटी के इंडस्ट्री में डेब्यू को लेकर काफि शाहरुख इमोशनल दिखे. शाहरुख ने सुहाना के इस कवर लॉन्च के दौरान की एक तस्वीर भी ट्विटर शेयर की है. उन्होंने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा, “उसे आज एक बार फिर अपने हाथों में उठा रहा हूं, वॉग तुम्हारा शुक्रिया जब हमारे बच्चों की बात आती है तो हम उम्मीद करते हैं उन्हें अपना प्यार देने की. मैं बहुत सारा प्यार भेज रहा हूं. हेलो सुहाना खान.” बता दें कि सुहाना खान का ये फोटो शूट एरिक्कोस एंड्रयू ने किया है.

सोशल मीडिया पर सुहाना के फोटोशूट की काफी फोटोज वायरल हो रही हैं. वॉग इंडिया ने अगस्त-सितंबर एडिशन में सुहाना की फोटोज को कवर पेज पर लिया गया है. फोटोज में सुहाना काफी हॉट और सिजलिंग लग रही हैं. फोटोज देखकर आप भी उनके फैन हो जाएंगे.

बता दें कि पहले जून के एडिशन में श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर कब्जा कर चुकी हैं. जाह्नवी ने भी अपने वॉग इंडिया फोटोशूट की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. बॉलीवुड में एंट्री से पहले ही जाह्नवी के इस फोटोशूट ने काफी पसंद किया था. बता दें कि जाह्नवी ने फिल्म धड़क के साथ बॉलीवुड में एंट्री की है और फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. अब देखना ये होगा कि सुहाना को उनके फैनस कितना पसंद करते है.