ऐश्वर्या या अनुष्का शेट्टी इनमे से किसे मिलेगा अम्मा का रोल

ANUSHKA-AND-ASH

बॉलीवुड में बायोपिक बनाने का दौर तेजी से चल पड़ा है, फिर चाहे वो मिल्खा सिंह हो या फिर एमएस धोनी. ये दोनों ही फिल्में बॉलीवुड में काफी सफल रही हैं. बायोपिक बॉक्स औँफिस पर भी अच्छा कलेक्शन भी कर रही हैं. हाल ही में खबर आई थी कि जल्द ही तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयाललिता पर बायोपिक बनने जा रही है.

इस खबर के मीडिया में आने के बाद और अब इस बात पर चर्चा शुरू हो गई है कि फिल्म में अम्मा का रोल किस एक्ट्रेस को दिया जाएगा. फिलहाल इस रोल के लिए जिन एक्ट्रेस के नाम सामने आए हैं उनमें ऐश्वर्या राय और अनुष्का शेट्टी है.

तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के निधन के बाद से ही निर्माताओं ने जयललिता के एक्ट्रेस से राजनेता बनने तक के सफर को पर्दे पर लाने की इच्छा जाहिर कर चुके हैं.खबर आईं है कि अम्मा पर फिल्म बनाने के लिए निर्माता आदित्य भारद्वाज ने नेशनल अवॉर्ड विनर फिल्म निर्माता पी भारथिराजा को निर्देशन के लिए साइन कर लिया है.

बता दे कि खबर है कि आदित्य भारद्वाज ने  इस फिल्म का नाम ‘AMMA: पुराची थालायवी’ रखा है,लेकिन फिलहाल सबकी नजरे केवल इसी पर टिकी है कि अम्मा का किरदार में आखिर कौन निभाएगा. एक अखबार से बातचीत के दौरान आदित्य भारद्वाज ने कहा है कि जयललिता का रोल उन्होंने ऐश्वर्या राय और बाहुबली फिल्म फेम अनुष्का शेट्टी को ऑफर किया है. इन दोनों में से ही किसी एक का नाम फिल्म की लीड एक्ट्रेस के तौर पर फाइनल किया जाएगा.

 

ऐश्वर्या राय और अनुष्का शेट्टी दोनो ही जयललिता के किरदार के लिए रेस में शामिल हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में संगीत देने के लिए जाने माने संगीतकार इलैराजाजा का नाम सामने आ रहा है. इस फिल्म का प्री-प्रोडक्शन भी शुरू चुका है और माना जा रहा है कि इस साल दिसंबर में इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *