रणबीर से शादी के बाद इस तरह से सब कुछ मैनेज करेंगी आलिया भट्ट

alia-bhatt

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट आजकल अपने रिश्ते को लेकर खूब चर्चा में है. वैसे तो इन दोनों स्टार्स ने खुलकर कभी अपने रिश्ते की सच्चाई नहीं बताई लेकिन इशारों इशारों में ही ये सब कुछ बता चुके है. इस बीच आलिया से उनके एक फैन ने जब उनकी शादी को लेकर सवाल पूछा तो आलिया ने बेहिचक अपने दिल की बात कह दी.

माना जा रहा है कि आलिया और रणबीर साल 2020 में शादी करेंगे. ऐसे में आलिया भट्ट का यह जवाब काफी अहम है. आलिया इन दिनों फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में बिजी हैं इसलिए उन्होंने इंस्टाग्राम पर फैंस से जुड़ने की नई तरकीब निकाली है. उन्होने इंस्टाग्राम पर ‘ऑस्क मी एनीथिंग’ नाम का सेशन चला रही है. इस सेशन में उनके फैंस उनसे जुड़ा हुआ कोई भी सवाल पूछ सकते हैं जिसका जवाब आलिया खुद देती हैं.

इस सेशन में आलिया भट्ट के एक फैन ने उनसे पूछा क्या आप शादी के बाद एक्टिंग छोड़ देंगी. इस पर आलिया भट्ट ने कहा स्टेटस को छोड़ने के अलावा कुछ भी छोड़ने की जरूरत नहीं है. मैं एक्टिंग करूंगी और तब तक करूंगी जब तक करना चाहूंगी.

रणबीर और आलिया के रिलेशनशिप को लेकर भले ही लोग अभी थोड़े कन्फ्यूज हैं लेकिन ख़बरों की मानें तो आलिया और रणबीर के कुछ ख़ास दोस्तों को इनके रिलेशन के बारे में सबकुछ पता है और हाल ही में ऋषि कपूर ने भी इन दोनों के रिश्ते को लेकर एक ऐसा बयान दिया था जिसे लेकर मीडिया में काफी बात हुई थी ऐसे में अगर इन दोनों के बीच कुछ पक रहा हैं तो वो आने वाले दिनों में सबके सामने आ जाएगा.