हिंदुत्व का कुंभकरण जागेगा और आजम खां जैसे लोगों को निगल जाएगा- अमर सिंह

जैसा कि राज्यसभा सदस्य अमर सिंह ने मंगलवार को कहा था कि ‘मैं 30 अगस्त को दोपहर 12 बजे रामपुर आऊंगा. पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में रुकूंगा, आप मेरी हत्या करवा दीजिए, मेरी कुरबानी ले लीजिए, लेकिन मेरी बेटियों को बख्श दीजिए.’ आज वे अपनी घोषणा के मुताबित रामपुर पहुंचकर आजम खां पर जमकर बरसे. अमर सिंह निर्धारित समय से करीब ढाई घंटा विलंब से पहुंचे. उससे पहले उनके समर्थकों आजम खां के खिलाफ पीडब्ल्यू गेस्ट हाउस में जमकर नारेबाजी की.

अमर सिंह ने कहा कि आजम खां रहते हिंदुस्तान में हैं और गाएंगे पाकिस्तान की. आजम खां से सवाल करते हुए उन्होंने पूछा, वे बताएं कि आखिर मुजफ्फरनगर में दंगे क्यों हुए. आजम खां मुजफ्फरनगर के प्रभारी थे तो वहां दंगे क्यों हुए. उन्होंने कहा कि आजम खां के पास झूठ बोलने की डॉक्टरेट डिग्री है. रामपुर पहुंचे अमर सिंह ने आजम खां को चैलेंज दिया और कहा- ‘आ गया हूं मैं.’

उन्होंने कहा कि आजम खां से ज्यादा बड़ा गुनहगार मैं तो मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव को मानता हूं, क्योंकि वे आजम खां पर कार्रवाई नहीं करते. आजम खां को अमर सिंह की कुर्बानी पसंद है. यहां हिंदुत्व का मतलब हिंदुस्तानियत से है, हिंदुत्व का कुंभकरण जागेगा और वे रसगुल्ले की तरह आजम खां जैसे लोगों को निगल जाएगा.

समाजवादी पार्टी के फायरब्रांड नेता आजम खां के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले राज्यसभा सदस्य अमर सिंह के रामपुर पहुंचने से ही वहां पर माहौल बन गया. आज यहां हिंदू युवा वाहिनी भारत के सदस्यों ने पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस पहुंचकर आजम खां के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया. अमर सिंह के समर्थन में पहुंचे इन लोगों ने जय श्री राम, जो राजपूतों से टकराएगा चूर चूर हो जाएगा, ठाकुर अमर सिंह के सम्मान में राजपूत मैदान में, माता की जय, आजम खां मुरदाबाद आदि नारे लगाए.

बता दें कि अमर सिंह, आजम खान के उस बयान से नाराज हैं, जिसमें आजम ने कथित तौर पर उनकी बेटियों पर तेजाब फेंकने की बात कही थी. मंगलवार को लखनऊ के एक होटल में अमर सिंह ने पत्रकारों को आजम के बयान वाला विडियो भी दिखाया, हालांकि इसमें आजम ने अमर सिंह का नाम नहीं लिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *