राफेल डील को लेकर अमित शाह ने किया राहुल पर पलटवार

rahul-gandhi

राफेल डील को लेकर बीजेपी और कांग्रेस में जुबानी जंग खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है. इस बीच बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए कहा कि देश का आईक्यू आप से ज्यादा है. उन्होंने ये बात राफेल डील के सन्दर्भ में कहीं है.

गौरतलब है कि बीते कई दिनों से राहुल गांधी राफेल सौदे को लेकर बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व पर हमलावर हैं. राफेल डील की जांच, सयुंक्त संसदीय समिति से कराने की राहुल गांधी की मांग पर अमित शाह ने कहा कि आप राफेल की कीमत दिल्ली, कर्नाटक, रायपुर, हैदराबाद और संसद में अलग-अलग बता रहे हैं, जिससे यह साबित होता है कि आपने देश को मुर्ख बनाने का प्रयास किया है. लेकिन देश का आईक्यू आपसे ज्यादा है.

साथ ही शाह ने कल राहुल गांधी को ट्वीट कर जेपीसी को झुठी पार्टी कांग्रेस करार दिया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राष्ट्र को मुर्ख बनाने का प्रयास कर रहे हैं. इसके साथ ही राहुल गांधी ने वित्त मंत्री अरुण जेटली को तंज भरे लहजे में धन्यवाद देते हुए कहा, देश का ध्यान ग्रेट राफेल रॉबरी  पर दिलवाने के लिए आपका धन्यवाद. लेकिन राफेल रॉबरी  की जांच कब होगी?

गौरतलब है कि इससे पहले भी वित्त मंत्री अरुण जेटली ने राहुल गांधी का घेराव किया था. कहा था कि क्या राहुल गांधी विमान की कीमत से अवगत हैं, जिसे 2007 में एल-1 बोली में तय किया गया था? क्या वो इस बात से अवगत हैं कि इसमें एक वृद्धि उपबंध था. इसके कारण जब एनडीए सरकार ने सौदा किया तब कीमतों में वृद्धी होना लाजिमी ही थी.

साथ ही वित्त मंत्री अरुण जेटली ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष प्राइमरी स्कल के बच्चे की तरह बहस कर रहे हैं. उन्होंने राहुल गांधी द्वारा लगाए जा रहे सभी आरोपों को सिरे से खारिज किया.

 

You May also Like

Share Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *