अनुष्का शर्मा ने अपनी फोटो पर बन रहे memes पर पहली बार चुप्पी तोड़ी

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया के सभी प्लैटफॉर्म पर जबरदस्त तरीके से ट्रोल हो रही हैं. उनकी आने वाली फिल्म ‘सुई धागा’ के ट्रेलर आने के बाद कुछ सीन के स्क्रीन शॉट को कई तस्वीरों के साथ जोड़कर मजेदार बना दिया गया है.  फिल्म में अनुष्का ममता का किरदार निभा रही हैं.

फिल्म की एक तस्वीर में अनुष्का शर्मा साड़ी पहने हुई हैं और मुंह पर हाथ लगाकर बैठी हुई हैं. इस तस्वीर को फोटोशॉप करके लोग सोशल मीडिया पर खूब वायरल कर रहे हैं. काफी दिनों से चल रहे इस मजाक पर अब खुद अनुष्का शर्मा और वरुण धवन ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

कल एक मीम को शेयर करते हुए वरुण धवन ने सोशल मीडिया पर लिखा- मीम्स की रानी, ममता. हाहाहहा. उसके बाद इसी ट्वीट को Quote करते हुए अनुष्का ने लिखा- जबरदस्त.  कुछ दिनों पहले फिल्म के डायरेक्टर भी खुद को रोक नहीं पाए और एक वीडियो को शेयर किया. इसके साथ उन्होंने लिखा, “Couldn’t resist…”. इस वीडियो में अनुष्का को मारियो की जगह दिखाया गया है.

शुक्रवार की शाम विराट कोहली ने अनुष्का और एक डॉगी के साथ तस्वीर पोस्ट की और ट्रोलर्स ने उसे भी नहीं छोड़ा. ट्रोलर्स ने डॉगी की जगह अनुष्का की फोटो को लगा दिया. अनुष्का शर्मा की नई फिल्म ‘सुई धागा’ का ट्रेलर रिलीज होते ही इंस्टाग्राम और ट्विटर पर यूजर्स ने उन्हें आड़े हाथ लेना शुरू कर दिया. ट्रेलर में अनुष्का बिल्कुल देसी अंदाज में नजर आई हैं.

‘सुई धागा- मेड इन इंडिया’ आत्मनिर्भरता की कहानी है. ये फिल्म यश राज फिल्म्स (वाईआरएफ) के बैनर तले बन रही है. ‘सुई धागा’ में पीएम नरेंद्र मोदी के ‘मेक इन इंडिया’ अभियान की झलक भी देखने को मिलेगी. ‘दम लगा के हइशा’ फेम शरत कटारिया ने इसे डायरेक्ट किया है. ‘सुई धागा’ 28 सितंबर को रिलीज होगी.

You May also Like

Share Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *