न्यूड बंगाली दुल्हन की फोटो खींचकर विवादों में फंसा ये वेडिंग फोटोग्राफर

पश्चिम बंगाल के वेडिंग फोटोग्राफर प्रीतम मित्रा को सोशल मीडिया और फोन पर जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं. बता दें कि एक हफ्ते पहले प्रीतम ने फेसबुक पर एक नग्न बंगाली दुल्हन की फोटो शेयर की थी, जिसके बाद से ही वो विवादों में हैं.

वेडिंग फोटोग्राफी करने वाले प्रीतम मित्रा ने बॉन्ग क्रश नाम के फेसबुक पेज पर बंगाली दुल्हन की एक न्यूड मॉडल की फोटो शेयर कि थी. इस फोटो में मॉडल ने कोई कपड़ा नहीं पहना है, उसके सिर पर केवल शादी के वक्त पहने जाने वाला चांदी का मुकुट रखा है, अपने चेहरे को उसने पान के पत्तों से आधा ढंक रखा है अपने लंबे बालों से अपने ब्रेस्ट और सिंदूर के डिब्बे से अपने प्राइवेट पार्ट्स को ढंक रखा है.

सोशल मीडिया पर ये तस्वीर पोस्ट होते ही वायरल हो गई. कुछ लोगों ने प्रीतम की तारीफ की और स्टीरियोटाइप तोड़ने के लिए उनको बधाई दी तो वहीं कुछ को ये फोटो बिल्कुल भी पसंद नहीं आई. लोगों ने इस फोटोशूट के थीम पर उनकी काफी निंदा की और फिर उन्होंने प्रीतम पर धार्मिक भावनाएं आहत होने और बंगाली-हिंदू संस्कृति का गलत चित्रण करने का आरोप लगाया.

उसी वॉल पर एक यूजर ने मित्रा को 24 घंटे में तस्वीर डिलीट नहीं की तो जान से मारने की धमकी दी, और किसी ने तो उनका सिर काटकर लाने पर इनाम की घोषणा भी कर दी. बॉन्ग क्रश से इस फोटो को अब डिलीट कर दिया गया है.

चारों तरफ से हमले झेल रहे मित्रा ने कोलकाता पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज करवाई है. कोलकाता पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.