कवर स्टोरी-2राजनीति

भाजपा सांसद का विवादित बयान: मुस्लिमों की बढ़ती जनसंख्या है घुसपैठ का कारण

Share Article

 

बीजेपी के सासंद आए दिन मुसलमानों को लेकर बयानबाजी करते रहते हैं. एक तरफ असम में एनआरसी का आखिरी ड्राफ्ट जारी होने के बाद देश में राजनीतिक उठापटक मची हुई है. सड़क से संसद तक एनआरसी की चर्चा हो रही है, विपक्ष पुरजोर तरीके से एनआरसी के मुद्दे पर सरकार की आलोचना कर रहा है. वहीं सरकार कह रही है कि सब कुछ सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में हुआ, इसलिए कुछ भी गलत नहीं है. इस बीच आज लोकसभा में अपनी बात रखते हुए बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने अजीबोगरीब बयान दिया. उन्होंने कहा कि देश में मुसलमानों की जनसंख्या बढ़ रही है, इसलिए घुसपैठ भी बढ़ रही है, पूरे देश में एनआरसी लागू होना चाहिए.

झारखंड के गोड्डा से सांसद निशिकांत दुबे ने लोकसभा ने कहा, ‘आज स्थिति ये है कि 1931 की जनगणना के बाद धीरे-धीरे मुसलमानों की जनसंख्या बढ़ती गई. कभी बिहार में, कभी बंगाल में मुसलमानों की जनसंख्या बढ़ती रहीं. 1981 में असम में जनगणना नहीं हो पाई, कांग्रेस ने चार मुख्यमंत्री लगातार बदले. झारखंड में जहां से मैं आता हूं वहां जनगणना नहीं हो पाई, डिलिमीटेशन नहीं हो पाया. किस कारण से आबादी बढ़ रही है, इसे हम लोगों को बताइए. मैं माग करता हूं कि पूरे देश में एनआरसी लागू करिए.

इससे पहले भी उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर से बीजेपी सांसद हरिओम पांडेय मुस्लिमों को लेकर विवादित बयान दे चुके हैं. पांडेय ने कहा था कि, ‘रेप और आतंकवाद की बढ़ती घटनाओं के लिए मुस्लिमों की बढ़ती आबादी जिम्मेदार है. उन्होंने इस बात की भी आशंका जताई थी कि अगर आने वाले समय में मुस्लिमों की बढ़ती आबादी पर नियंत्रण नहीं किया गया, तो पाकिस्तान की तरह एक नया देश भारत में आकार ले लेगा.

Sorry! The Author has not filled his profile.
×
Sorry! The Author has not filled his profile.

You May also Like

Share Article

Comment here