धोखाधड़ी के मामले में फंसे बॉलीवुड सुपरस्टार ह्रितिक रोशन

Bollywood superstar Hrithik Roshan stranded in fraud case

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार ह्रितिक रोशन के तारे आजकल गर्दिश में दिखाई दे रहे हैं तभी तो उन्हें पिछले एक साल से कोर्ट कचहरी के चाक्कर काटने पड़ रहे जहां, आपको बता दें कि एक्ट्रेस कंगना रानौत से विवाद के बाद अब ह्रितिक रोशन पर चेन्नई के एक व्यापारी ने 21 लाख रुपये की धोखाधड़ी का आरोप लगाया है, आपको बता दें कि यह मामला ह्रितिक के एक मशहूर ब्रांड की मार्केटिंग को लेकर जुड़ा हुआ है और इसी मामले में ह्रितिक पर धारा 420 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

इस मामले में ह्रितिक ही नहीं फंसे हैं बल्कि उनके साथ 8 अन्य लोगों पर भी मामला दर्ज किया गया है. जानकारी के मुताबिक़ शिकायत करने वाले शख्स मुरलीधरन ने बताया कि उन्हें गुरुग्राम की एक कंपनी ने रितिक के ब्रैंड के प्रॉडक्ट्स की ब्रिक्री के लिए स्टॉकिस्ट के रूप में नियुक्त किया था। इसके बाद ह्रितिक और उनके साथियों की वजह से मुरलीधरन को 21 लाख का नुकसान हुआ है। यह नुकसान प्रॉडक्ट्स को समय पर सप्लाई न करने और बिना उनकी जानकारी के मार्केटिंग टीम को खत्म कर देने की वजह से हुआ है।

आपको बता दें कि इस मामले में ह्रितिक को कानूनी नोटिस भेजा जा चुका है, जिसके जवाब में उन्होंने कहा है कि ब्रैंड के कुछ प्रॉडक्ट्स दिल्ली और मुंबई की अन्य कंपनियों को असाइन कर दिए गए थे। इस मामले में ह्रितिक का कहना है कि मुरलीधरन को हुए नुकसान के लिए वह जिम्मेदार नहीं हैं। जानकारी के मुताबिक़ ये मामला साल 2014 का है जिसमें अब ह्रितिक के खिलाफ कानूनी कदम उठाया गया है.

Share Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *