कांवड़ियों पर मेहरबान योगी सरकार: आसमान से करवाई पुष्प वर्षा

YOGI

उत्तर प्रदेश की जनता ने योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री चुना था. योगी भी जनता की उन आशाओं, आकांक्षाओं को पूरा करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. बता दें कि कांवड़ यात्रा में डीजे पर लगी रोक हटाकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कांवड़ियों का दिल तो पहले ही जीत चुके थे लेकिन हैरान करने वाला नजारा तो देखने को तब मिला जब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने खुद हेलीकॉप्टर से कांवड़ियों पर फूल बरसाए.

लेकिन आज दिल्ली की सड़कों पर कांवड़ियों ने जो कुछ किया उसे देखने के बाद हर कोई कांवड़ियों से बचकर निकलना चाहता है. दरअसल मामूली सी बात पर कुछ कावड़ियों ने यहां पर तांडव दिखाया है. बता दें कि यहां पर कावड़ियों ने कई कारों में तोड़-फोड़ की यहां तक कि पुलिस की जीप को भी अपना निशाना बनाया.

एक तरफ जहां शिव के भक्त इतनी अराजकता फैला रहे हैं वहीँ सीएम योगी उनपर लगाम लगाने की बजाए उनपर पुष्पवर्षा कर रहे हैं जिससे अब उनपर भी सवाल उठने लगे हैं, आपको बता दें कि\

कावड़ियों की वजह से लोगों का सड़कों पर चलना मुश्किल हो गया है, ऐसे में अगर कोई सख्त कदम ना उठाए गये तो स्थिति काबू से बाहर हो सकती है.

 

बता दें कि सीएम योगी गाजियाबाद से मुजफ्फरनगर तक कावड़ियों के जत्थे को हेलीकाप्टर से रवाना होते देख चुके हैं साथ ही पुष्प वर्षा कर चुके हैं जिससे शिव जी के भक्तों में ख़ुशी का माहौल है.

 

You May also Like

Share Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *