रणवीर सिंह के बारे में खुलेआम ये क्या कह गयी दीपिका पादुकोण

randeep

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भले ही अपने प्यार को दुनिया से छिपा के रखना चाहते हैं लेकिन सोशल मीडिया पर इनके प्यार का कोई न कोई सबूत मिल ही जाता है. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ दीपिका ने रणवीर की तस्वीर पर कमेंट किया, जिसका जवाब मिलते ही दीपिका शर्म से पानी-पानी हो गईं.

रणवीर सिंह ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की इसमे रणवीर हंसते हुए नजर आ रहे हैं. रणवीर की इस फोटो पर दीपिका पादुकोण खुद को कमेंट करने से रोक न सकी और किया कि ‘इतने हॉट कैसे हो?’ दीपिका के इस कमेंट के बाद बॉलीवुड के खिलजी ने भी   दीपिका के कमेंट का जवाब दिया.

रणवीर ने दीपिका के कमेंट का जवाब देते हुए लिखा ‘अब हो गया हूं’ और हंसने वाला इमोजी भी बनाया. जिसे पढ़कर बेशक दीपिका शरमा गई होंगी. वैसे ऐसा पहली बार नहीं हुआ है इससे पहले भी कई बार दीपिका रणवीर की तस्वीर पर ‘माइन’ का कमेंट कर चुकी है. इससे इतना तो जरूर कह सकते हैं कि इनके प्यार के चर्चे हर एक ही जुबां पर पहले से ही हैं.

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने कभी भी अपने प्यार का इजहार  नहीं किया लेकिन बात शादी तक जरूर पहुंच गई है. सूत्रो के अनुसार यह दोनो जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे शादी इसी साल 10 नवंबर को इटली के लोम्बार्डी में होगी जिसकी सारी तैयारियां भी कर ली गई है. कुछ दिन पहले ही यह दोनो फ्लोरिडा छुट्टियां बिताने गए थे जहां पर दोनों ने एक साथ काफी समय बिताया था.

जानकारी के मुताबिक इटली के एक बेहद ही खूबसूरत विला में इन दोनों की शादी की सभी रस्मे होगी. इस स्टार वेडिंग में सिर्फ करीबी रिश्तेदार ही शामिल होंगे, इस शादी में फिल्म इंडस्ट्री से कोई भी सेलेब्रिटी शादी में शामिल नहीं होगा और शादी के बाद दीपिका और रणवीर मुंबई में एक बहुत बड़ा रिसेप्शन देंगे. रिसेप्शन में पूरे बॉलीवुड के शामिल होने की उम्मीद है.