गणेश प्रतिमा के सामने जूते पहनने पर ट्रोल हुई थीं हिना खान, दिया करारा जवाब

नासिक में हॉलीडे मना रही हिना खान ने बॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल के साथ अपने रिजॉर्ट से कुछ फोटोज पोस्ट की थी. इनमें से एक फोटो में वे भगवान गणेश के सामने पोज देते नजर आ रहे हैं. फोटो में मंदिर के अंदर दोनों जूते पहने नजर आ रहे हैं. हिना की इस तस्वीर को नापसंद करते हुए लोगों ने उन्हें और उनके बॉयफ्रेंड को ट्रोल किया था.

दरअसल हिना और उनके ब्वॉयफ्रेंड नासिक में अपने रिश्तेदारों के पास गए हुए थे. इस दौरान यह दोनों अपनी अलग-अलग तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर लगातार पोस्ट कर रहे थे. कुछ ही दिनों पहले रॉकी जायसवाल ने एक तस्वीर डाली जिसमें वो हिना के साथ भगवान गणेश की एक मूर्ति के पास खड़े होकर पोज दे रहे थे. इस दौरान दोनों के पैरों में जूते भी थे. जल्दी ही यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और लोग उन्हें ट्रोल करने लगे.

इस फोटो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि हम इन दोनों को पहले से ही जानते हैं. इन्हें मनुष्यों की इज्जत करनी नहीं आती है. लेकिन, इन्हें भगवान की भी कोई इज्जत नहीं है. ये लोग खुद को क्या समझते हैं. इसके अलावा भी कई फैन्स ने हिना और उनके बॉयफ्रेंड को खरी-खोटी सुनाई.

एक यूजर ने लिखा कि ‘भगवान की मूर्ति के पास खड़े हैं जूते पहनकर उन्हें पीठ दिखाकर…रॉकी जी यह गलत है जरा लोगों की भावनाओं का ख्याल रखिए.’ एक अन्य यूजर ने इसपर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि ‘फोटो डालने से पहले जरा सोचिए. शर्म आनी चाहिए आपको.’

यूजर्स की ऐसी प्रतिक्रियाएं सामने आने के बाद अब हिना खान ने इसका जवाब भी दिया है. हिना खान ने इसके जवाब में एक वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो पोस्ट करते हुए हिना खान ने लिखा कि ‘अंतिम समय गुडबाय,,अब जलते रहिए.’ इस वीडियो में नजर आ रहा है कि एक रिसेप्शन के काउंटर पर भगवान गणेश की एक मूर्ति रखी हुई है जहां हिना और उनके ब्वॉयफ्रेंड खड़े हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *