‘कसौटी जिंदगी की-2’ के लिए हिना खान ने मांगी इतनी ज्यादा फीस, मेकर्स के छूटे पसीने

hina-khan-ask-big-ammount-for-kasauti-zindgi-kay

एकता कपूर का नया सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की-2’ आजकल चर्चा में है. एकता के इस सीरियल का ऐलान करने के बाद से हर कोई इस सीरियल से जुड़ी हर छोटी-बड़ी बात को जानने के लिए बेताब है. पहले ऐसी जानकारी मिली थी कि इस सीरियल के लिए पार्थ समथान ने हिना खान से ज्यादा फीस की डिमांड की हैं. लेकिन अब जो खुलासा है वो बेहद चौंकाने वाला है.

बता दें कि पार्थ इस सीरियल में अनुराग बासु का रोल अदा करेंगे तो वहीं हिना इसमें कोमोलिका के किरदार में दिखेंगी. आपको बता दें कि हिना ने इस सीरियल के लिए मुंह मांगी रकम मांगी हैं और वे इस सीरियल की सबसे मंहगी कलाकार हैं.

जानकारी के अनुसार हिना खान को एक एपिसोड के लिए 2.25 लाख रुपए दिए जाएंगे.ये अमाउंट पूरे टेली वर्ल्ड के लिए काफी ज्यादा है. वह ये रिश्ता क्या कहलाता है और बिग बॉस 11 के बाद छोटे पर्दे पर वापसी कर रही है और यहीं वजह है कि निर्माता उन्हें मुंह मांगी रकम देने पर राजी हो गए है.

निर्माता ये भी चाहते है कि हिना खान के लिए एक अलग प्रोमो बनवाया जाए. बहुत जल्द हिना इस सीरियल के प्रोमो को शूट करेंगी. इसी के साथ इस सीरियल में हिना खान पुरानी वाली कोमोलिका की तरह बड़ी बड़ी बिंदी की बजाय बड़े-बड़े इयररिंग्स पहनी हुई नजर आएंगी.

फिलहाल को आपको बता दें कि इस सीरियल में एरिका फर्नांडीस मुख्य भूमिका अदा करने वाली हैं. देखना होगा कि पार्थ और एरिका को इस सीरियल के लिए कितनी फीस दी जा रही है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *