घमंड में चूर हुई हिना खान, ठुकराया सलमान खान का शो

SALMAAN-HEENA

बिग बॉस 11  के बाद हिना खान को एक बार फिर सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर करने का मौका मिलने जा रहा था लेकिन हिना खान ने इस ऑफर को ठुकरा दिया. हिना खान को सलमान खान के शो दस का दम में आने के लिए ऑफर मिला था, जिसके लिए उन्होंने साफ मना कर दिया.

हिना खान के फैसले पर उनके फैंस ट्रोल करे इससे पहले ही हिना खान ने एक वीडियो शेयर कर दिया और इस शो में ना आने की वजह भी बताई. हिना खान ने कहा है कि वह अपने नए म्यूजिक वीडियो भसूड़ी को प्रमोट करने के लिए दिल्ली में व्यस्त होंगी इसलिए उन्होंने दस का दम शो का ऑफर ठुकराया है. इस वीडियो में हिना ने अपने निराश फैन्स से माफी भी मांगी है.

 

सलमान के दस का दम शो पर हिना खान की दुश्मन कही जाने वालीं शि‍ल्पा शिंदे और ‘ये है मोहब्बतें’ के एक्टर करण पटेल के साथ सलमान के शो पर नज़र आईं थीं. शि‍ल्पा और करण दोनों ही बिग बॉस शो के समय से ही हिना के खि‍लाफ थे. करण पटेल ने बिग बॉस शो के समय हिना खान के खि‍लाफ कई ट्वीट्स भी किए थे.

 

टीवी की दुनिया में अपने शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता’ में सीधी-साधी बहू अक्षरा के किरदार से घर-घर में फेमस हुई हिना को विवादों में घिरे रहने के बावजूद कई बड़े प्रोजेक्ट्स मिल रहे हैं.

 

हिना खान अब जल्द ही शुरू होने जा रहे शो ‘कसौटी जिंदगी की’ पार्ट 2 में कमोलिका के किरदारा में नजर आएंगी. इसमे पहली बार वे नेगेटिव रोल में दिखेगी. दर्शक हिना खान के कमोलिका अवतार को देखने के लिए बेताब हैं.