जल्द ही मां बनने वाली हैं बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत!

कंगना रनौत हमेशा ही बॉलीवुड फिल्मों में अपने बोल्ड और पावरफुल रोल में नज़र आती हैं. अब ताजा खबर है कि कंगना बड़े पर्दे पर मां की भूमिका में भी दिख सकती हैं. मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ और ‘मेंटल है क्या’ के अलावा कंगना अब ‘बरेली की बर्फी’ के डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी की अगली फिल्म में नज़र आएंगी. खबर है कि यह फिल्म ‘कबड्डी’ के खेल पर बेस्ड होगी. कंगना इस फिल्म में कबड्डी खिलाड़ी की भूमिका में दिखेंगी.

फिल्म में कंगना कॉलेज की लड़की से लेकर मैरिड वुमन और फिर मां बनने के पड़ाव को भी पार करेंगी. यदि वाकई ऐसा होता है, तो कंगना पहली बार स्क्रीन पर मां का किरदार निभाती दिखेंगी. साथ ही यह पहली बार होगा जब कंगना किसी स्पोर्ट्स फिल्म का हिस्सा बनेंगी.  कंगना परदे पर अलग-अलग किरदार निभाती आई हैं. अश्विनी की इस फिल्म में कंगना का अंदाज बिलकुल अलग होगा. कंगना 2 हफ्ते कबड्डी प्लेयर्स के साथ बिताएंगी और इस खेल की बारीकियां सीखेंगी. फिलहाल फिल्म के नाम की घोषणा नहीं हुई है.

वहीं बात अगर फिल्म ‘मेंटल है क्या’ की करें, तो कंगना इस फिल्म में एक वॉइस ओवर आर्टिस्ट का रोल प्ले कर रही हैं. इस फिल्म का निर्देशन प्रकाश कोवेलामुड़ी कर रहे हैं. फिल्म में कंगना के अलावा अमायरा दस्तूर और सतीश कौशिक भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

‘मेंटल है क्या’ फिल्म यूथ ओरियंटेड है और इसमें आज के दौर की हर बात होने का दावा किया जा रहा है. एकता कपूर बताती हैं, “’मेंटल है क्या’ पागलपन का जश्न है और फिल्म हर इंसान में मौजूद कमियों को लेकर है. मैं कंगना और राज के साथ काम करने को लेकर रोमांचित हूं.” फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म की घोषणा भी अनोखे अंदाज में की थी.

Share Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *