इस स्टार कपल को देख करण जौहर भी करना चाहते हैं शादी

‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ से बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर अपनी पारी शुरू करने वाले करण आज हर हीरो-हिरोइन की टॉप चॉइस हैं. 46 साल के करण जौहर ने हाल में ही एक शो के दौरान शादी को लेकर अपने दिल की बात कहीं.

जब शो में करण जौहर से पूछा गया कि उनके हिसाब से आपको सबसे कूल वेडिंग कौन सी लगती है इस पर करण ने बिना समय गवाए अनुष्का और विराट का नाम लिया. करण ने कहा- अनुष्का और विराट दोनों की शादी ड्रीम वेडिंग जैसी थी. हालांकि ऐसा होना मुनासिब नहीं है लेकिन जब भी मैं अनुष्का और विराट की शादी की तस्वीरों को देखता हूं तो मेरा भी मन शादी करने का होता है.’

करण ने आगे कहा – ‘अनुष्का और विराट की शादी की तस्वीरों को देखकर मेरा दिल खुश हो जाता है. मैं कोई प्राइवेट वेंडिग नहीं करना चाहता.’ इन सबके बीच बॉलीवुड फिल्मों में शादी सीक्वेंस की बात करते हुए कहा करण ने कहा ‘फिल्म ये जवानी है दीवानी’की शादी बेहतरीन लगती है जिसे देखकर ऐसा लगता है सभी लोगों ने खूब एन्जॉय किया होगा.’

फिल्मों के अलावा करण जौहर को टीवी और रेडियो शो में भी काफी दिलचस्पी है. टीवी पर उनका ‘कॉफी विद करण’ काफी हिट शो रहा तो वहीं रेडियो पर ‘कॉलिंग करण’ शो. ‘कॉलिंग करण’ का पहला सीजन हिट होने के बाद करण इस शो का दूसरा सीजन लेकर आए हैं. इसी शो में ही उन्होंने शादी को लेकर यह बयान दिया.

बता दें कि करण जौहर एक सिंगल फादर हैं और उनके यश और रूही नाम के दो बच्चे हैं. सिंगल फादर होते हुए करण बखूबी अपनी जिम्मेदारी निभा रहे हैं. यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें लाइफ पार्टनर की जरूरत महसूस नहीं होती, करण ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा कि वह अब लाइफ पार्टनर ढूंढने की फिक्र नहीं करते क्योंकि उनके बच्चे और मां उनके लाइफ पार्टनर हैं.