केरल के मुख्यमंत्री का मलयालियों से आग्रह,  दान करे एक महीने की सैलरी

keral-cm-request-to-malyalies-to-donate-their-one-month-salary

केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने पूरी दुनिया में रह रहे मलयालियों से आग्रह किया है , कि वो अपनी एक महिने की सैलरी केरल के बाढ पीडितों के मदद के लिए दे सकते है साथ ही कहा कि उनकी 1 महिने की सेलरी केरल के लिए बड़ी मदद साबित होगी जिससे केरल को फिर से बसाने बड़ी मदद मिलेगी.

साथ ही केरल के मुख्यमंत्री ने कहा कि हम किसी भी समस्यायों का सामना कर सकते है अगर पूरी दुनिया में रह रहे मलयाली साथ मिल जाए इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पैसे केरला बसाने के लिए बाधा साबित नहीं हेगा. मुख्यमंत्री ने कहा कि ये जरुरी है सभी मलयाली आपस में मिलकर इस समस्या के समाधान हेतु अपना योगदान दे. हो सकता है सभी मलयाली अपनी एक महिने की सेलरी नहीं दे सकते है लेकिन आप इसे 10 महिने के अंतराल में भेज सकते है

इसके साथ ही उन्होंने गैर-मलयाली लोगों से भी आग्रह किया है कि वो केरला के मदद के लिए अपना हाथ आगे बढाएं. गौरतलब है कि बीते कई दिनों से केरला बाढ की कि विभाषिका झेल रहा , जिसकी वजह से राज्य को 19,512  करोड़ रुपए के नुकसान का सामना करना पड़ा है.

इसके साथ केरला के इस बूरे समय में कई राज्यों ने केरला की मदद के लिए आगे आए है साथ ही संसद के सांसद और आईएएस भी केरला की मदद के लिए अपने एक महीने की सेलरी दान में दी है.

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *