खतरों के खिलाड़ी से बाहर किए गए विकास गुप्ता

khatron ke khiladi

छोटे पर्दे के बड़े स्‍टार बन चुके विकास गुप्‍ता को रिऐलिटी शो खतरों के खिलाड़ी छोड़ देने को कहा गया है। ऐसी चर्चा है कि विकास के साथ हो रही दुर्घटनाओं के कारण उनसे ऐसा कहा गया है।

बिग बॉस के सीजन 11 में भाग लेने के बाद टीवी प्रड्यूसर विकास गुप्‍ता को घर-घर में लोग जानने लगे थे। विकास इस शो में सबसे ज्‍यादा पसंद किए जाने वाले प्रतिभागी थे। अब विकास दूसरे रिऐलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में भी अपना भाग्‍य आजमा रहे हैं। लेकिन इस शो में हिस्‍सा लेने के बाद से लगातार वह किसी न किसी हादसे का शिकार हो रहे हैं।

शो की टीम इस वक्‍त अर्जेंटीना में शूटिंग करने में व्‍यस्‍त है। शूटिंग के दौरान विकास को सांप के काटने की भी खबर आई थी। तब उन्‍हें एक हफ्ते के लिए आराम करने की सलाह दी गई थी। अब सुनने में आ रहा है कि विकास से शो को छोड़ देने को कहा गया है। वो भी तब जब शो के फाइनल में 2 हफ्ते बाकी हैं।

सूत्रों का कहना है कि विकास को कंधे में भी चोट लग गई है और इस वजह से वह असहनीय दर्द से जूझ रहे हैं। वह कई दिनों पेनकिलर लेकर काम चला रहे हैं और अगर उन्‍होंने अधिक दिनों तक दवाइयां लीं तो यह उनके लिए नुकसानदायक साबित हो सकता है। यही वजह है कि चैनल ने फैसला लिया है कि विकास को शो से अलग होकर पूरे तरीके से आराम करना चाहिए। शो से जुड़े एक सूत्र ने बताया, ‘विकास शो के सबसे मजबूत कंटेस्टेंट में से एक हैं। लेकिन वह अपनी चोट को छिपाकर और पेनकिलर इंजेक्‍शन लेकर सारे स्‍टंट कर रहे हैं। अगर वह लगातार ऐसा करते रहे तो यह उनके लिए जानलेवा साबित हो सकता है। जरूरत से ज्‍यादा दवाइयां लेने से दिल पर असर पड़ता है और ऐसा करने से जान भी जा सकती है। इससे पहले उन्‍हें सांप भी काट चुका है। इन सब बातों की वजह से उन्‍हें शो छोड़कर आराम करने को कहा गया है।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *