विराट को देखने स्टेडियम पहुंचे किंम जोंग और डोनाल्ड ट्रंप!

एजबेस्टन में खेले जा रहे पहले टेस्ट के तीसरे दिन दिन की समाप्ति पर टीम इंडिया ने पांच विकेट पर 110 रन बना लिए हैं. मेहमान टीम को जीत के लिए अभी भी 84 रन की दरकार है. शुक्रवार को मैच के तीसरे दिन कुल 14 विकेट गिरे, इसके अलावा मैदान के बाहर एक ऐसा मजेदार वाकया हुआ, जिसे देखने वाला हर शख्स अपनी हंसी नहीं रोक पाया होगा.

तीसरे दिन के खेल के दौरान टीवी पर एक बहुत ही फनी तस्वीर देखने को मिली. दर्शक उस वक्त हैरान रह गए, जब उन्होंने स्टैंड्स पर उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग को देखा. दरअसल यह किम जोंग असली वाले नहीं थे.

एक दर्शक मैच में उत्तर कोरिया के तानाशाह किंम जोंग का कॉस्टयूम पहन कर आ गया. किंम जोंग का मास्क चेहरे पर लगाए और उन्हीं की तरह कपड़े पहने इस शख्स ने जब मैदान पर एंट्री की, तो उसके साथ-साथ नकली बॉडीगार्ड्स भी मौजूद थे, जिनमे से एक के हाथ में खिलौने वाला मिसाइल था.

इसके थोड़ी ही देर बाद मैदान पर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी पहुंच गए. दरअसल कोई और व्यक्ति ट्रंप का कॉस्ट्यूम पहन आया और फिर एक तस्वीर सामने आई, जिसमें ट्रंप और किम जोंग आपस में हाथ मिला रहे थे. दोनों को देखकर वहां बैठे लोगों का ही नहीं, टीवी पर मैच देख रहे दर्शकों का खूब मनोरंजन हुआ.

इंग्लैंड के दर्शकों का एक वर्ग है, जो कुछ अलग तरह से ही मैच देखने पहुंचता है. यह ग्रुप अक्सर मैचों के दौरान अलग-अलग तरह की वेशभूषा और खास तौर पर मशहूर हस्तियों की नकल कर मैदान पर पहुंच जाता है. इस दौरान स्टेडियम में मौजूद बाकी दर्शकों का भरपूर मनोरंजन होता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *