शादी के 4 साल बाद भी वर्जिन निकली महिला, डॉक्टरों ने बताई ऐसी बात जानकर नहीं होगा यकीन 

lady found virgin after four years of marriage

चीन से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है, दरअसल यहां पर एक शादी-शुदा कपल पिछले चार साल से ऐसी समस्या से जूझ रहा है जिसके बारे में जानकार हर कोई दंग रह जाएगा.

आपको बता दें कि एक कस्बे में महिला शादी के चार साल बाद भी वर्जिन पाई गई है. इस खबर का खुलासा उस वक्त हुआ जब महिला और उसका पति शादी के 4 साल बाद संतान नहीं होने से परेशान होकर डॉक्टर के पास गए. वहां डॉक्टर ने बताया कि महिला अभी भी वर्जिन है, जिस कारण उनकी संतान नहीं हो पा रही है.

इस खबर के फैल जाने के बाद चीन के स्वास्थ्य मंत्रालय ने महिला की जांच के लिए एक मेडिकल बोर्ड बनाया. चीन की एक मेडिकल जरनल में छपी खबर के अनुसार, ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि गर्भधारण के लिए कपल ने कभी प्राकृतिक सेक्स किया ही नहीं. जब महिला और उसका पति डॉक्टर के पास पहुंचे तब उन्होंने डॉक्टर को अपनी सारी परेशानी बताई.  डॉक्टर को महिला ने बताया कि सेक्स की प्रक्रिया उनके लिए बहुत पीड़ादायक रही है और इसमें बहुत अधिक दर्द होता है. डॉक्टर ली होंगमई ने आगे जब और चेकअप किए तो पता चला कि दरअसल पति-पत्नी के बीच सेक्स को लेकर सही जानकारी नहीं है.

डॉक्टर का कहना है कि शुरुआत में ऐसा लगा कि शायद महिला को शारीरिक संबंध बनाने के वक्त पीड़ा होती हो क्योंकि अक्सर महिलाओं के साथ ऐसी परेशानी होती है. जब मरीज से आगे पूछताछ हुई तो पता चला कि कपल पिछले चार साल से शारीरिक संबंध तो बना रहे थे पर वह प्राकृतिक तरीके से नहीं था और इस वजह से महिला गर्भधारण भी नहीं कर सकी और अब तक वर्जिन है. इसके बाद डॉक्टर ने दोनों को गर्भधारण व शारिरीक संबंध की सही जानकारी दी.

Share Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *