पत्नी ने शराब पीने से रोका तो बाप ने बेटी के साथ कर दी हैवानियत

man-killed-her-daughter-after-wife-rebels-her

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में एक शख्स को जब उसकी पत्नी ने शराब पीने से मना किया तो उसने न सिर्फ अपनी पत्नी की पिटाई की बल्कि दुधमुंही बच्ची को पानी में डुबोकर मार डाला। बेटी की हत्या के बाद से आरोपी फरार है। घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और कार्रवाई शुरू कर दी है। बता दें कि यह मामला तरकुलवा थाना क्षेत्र के पहाड़पुर गांव का है।

स्थानीय लोगों के मुताबिक, तरकुलवा थाना क्षेत्र के पहाड़पुर गांव का रहनेवाला टीपू अक्सर शराब पीता है, जिसे लेकर पति-पत्नी के बीच आए-दिन विवाद होता रहता है। टीपू गुरुवार देर रात शराब पीकर घर पहुंचा। इस पर जब पत्नी नीतू ने विरोध किया तो वह मारपीट पर उतारू हो गया। टीपू ने पत्नी की जमकर पिटाई की, नीतू अपनी जान बचाने के लिए वहां से भागकर पड़ोसी के घर पहुंच गईं। इसके बाद टीपू अपने घर पहुंचा और बिस्तर पर सो रही डेढ़ वर्षीय बच्ची राधिका को उठाकर पानी से भरे गड्ढे में फेंक दिया, जिसमें डूबने की वजह से उसकी मौत हो गई।

सुबह नीतू जब वापस घर पहुंचीं तो उन्हें घर में बेटी नहीं मिली, जिसके बाद हड़कंप मच गया। काफी खोजने के बाद डेढ़ वर्षीय बेटी का शव गड्ढे में मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही पति के खिलाफ पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।