लोगों ने 2000 फीट ऊंचे पहाड़ पर स्क्रीन लगाकर देखी फिल्म

people-watch-film-on-mountain

रोमांच के दीवाने क्या -क्या नहीं करते। कोई ऊंचाई में पैराशूट के जरिए छलांग लगाता है तो कोई मुश्किल से मुश्किल पहाड़ में चढ़ता है। लेकिन इस बार फिल्म देखने जो रोमांचकारी तरीका सामने आया है वह लोगों का ध्यान खींच रहा है।

हॉलीवुड फिल्म Mission: Impossible – Fallout में फिल्म की मुख्य भूमिका निभा रहे अभिनेता टॉम क्रूज ने मौत के मुंह में जाने वाले स्टंट किए हैं। ऐसा पहली बार हुआ कि जब फिल्म देखने वाले दर्शकों भी इस स्टंट में शामिल हुए हों।

पैरामाउंट पिक्चर्स ने छठी मिशन इंपोशिबल फिल्म की स्क्रीनिंग 2000 ऊंचे पहाड़ की चोटी पर किया। पहाड़ की चोटी पर फिल्म देख रहे दर्शकों की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए टॉम क्रूज ने लिखा है – चार घंटे की चढ़ाई के बाद 2000 फीट ऊंचाई में 2000 लोगों ने फिल्म देखा। यह #MissionImpossible Fallou की मोस्ट इंपोशिबल स्क्रीनिंग थी। यहां पहुंचने के लिए आप सभी का शुक्रिया। मेरा मन था। पर मैं वहां पहुंच नहीं पाया।

फिल्म का सीन देख रहे कई लोगों को ऐसा लगा कि वह अंत में जो एक्शन सीन देख रहे हैं वह उसी जगह का है जहां पर बैठ कर फिल्‍म देख रहे हैं। फिल्म के डायरेक्टर क्रिस्टोफर मैक्वेरी ने बताया कि इस फिल्म की अधिकांश शूटिंग कश्मीर में होनी थी लेकिन भारत सरकार से कुछ क्लीएरेंस न मिलने के कारण नार्वे की प्रसिद्ध पल्पिट रॉक पर इसकी शूटिंग की गई है।