जब पति और घरवालों ने छोड़ा साथ, तो सलमान ने की अपनी बीमार को-स्टार की मदद

सलमान खान रील लाइफ में ही नहीं, बल्कि रियल लाइफ में भी न जाने कितने लोगों के हीरो हैं. उन्होंने न सिर्फ बॉलीवुड के लोगों की मदद की है, आम जनता की मदद के लिए भी वे हमेशा से आगे आते रहे हैं. इस बार उन्होंने अपनी को-स्टार की मदद की है, जो साल 1995  में वीरगति फिल्म में उनके साथ नजर आ चुकीं  हैं.

उनकी यह कोस्टार पूजा डडवाल हैं. दरअसल, पूजा टीबी की बीमारी से जूझ रही थीं. उनकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी. जरूरतों के आगे मजबूर होकर पूजा ने सलमान से मदद मांगी. दबंग खान ने आगे बढ़कर उनकी मदद की और इलाज का खर्च उठाया. एक अखबार में छपी खबर की मानें, तो बीमारी के इस मुश्किल दौर में पूजा के परिवारवालों और यहां तक कि उनके पति ने भी साथ छोड़ दिया था. लेकिन सलमान खान के सहारे वे आज बिल्कुल ठीक हैं.

उन दिनों पूजा इतनी कमजोर थीं कि वे सलमान से मिलने खुद नहीं जा सकी थीं. उन्होंने एक वीडियो के जरिए उनसे मदद मांगी थी. रिपोर्ट्स की मानें तो पूजा ऐसी हालत में थीं कि उनके पास चाय पीने तक के पैसे नहीं थे. उनका वजन बेहद गिर चुका था. जब इलाज शुरू हुआ तो हालत में सुधार आया. साथ ही एक्ट्रेस का वजन भी करीब 20 किलो बढ़ा है. पूजा ने अपनी इस सेहत में सुधार और इलाज का खर्च उठाने के लिए सलमान खान का शुक्रिया कहा है.

पूजा ने बताया कि जब उन्‍हें 2 मार्च को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था, तब वे डिप्रेशन से जूझ रही थीं. उन्‍हें भयानक खांसी और सांस लेने में दिक्‍कत आ रही थी, जिसकी वजह से वे बेहद कमजोर हो चुकी थीं. लेकिन पूजा अब पूरी तरह से ठीक हैं और अस्पताल से डिस्चार्ज होकर गोवा चली गई हैं. उन्‍होंने बताया कि अगर वे आज जिंदा हैं तो इसकी वजह केवल सलमान खान हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *