निक के साथ सगाई को लेकर प्रियंका के एक्स बॉयफ्रेंड शाहिद कपूर ने कही ये बड़ी बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपने बॉयफ्रेंड निक जोनस से सगाई कर ली है. शनिवार को प्रियंका के घर पर रोके की रश्मों को पूरा किया गया, जहां निक का परिवार भी मौजूद था. रोके के बाद प्रियंका ने सगाई की पार्टी रखी थी, जिसमें कुछ बॉलीवुड स्टार्स भी शामिल हुए थे.

शनिवार को ही सोशल मीडिया के जरिए प्रियंका ने मंगेतर निक जोनस के साथ अपने रिलेशन को सभी के साथ ऑफिशियल कर दिया. इसके बाद से ही बॉलीवुड सेलिब्रिटीज से लेकर उनके फैंस बधाई देते नहीं थक रहे हैं. प्रियंका को बधाई देने वाली लिस्ट में अब एक नाम उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड माने जाने वाले अभिनेता शाहिद कपूर का भी जुड़ गया है.

दरअसल, हाल ही में एक इवेंट के दौरान शाहिद कपूर से प्रियंका की सगाई और रोके को लेकर सवाल किया गया. जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि- ‘मैं उनके लिए काफी खुश हूं… उन्हें बहुत मुबारक. शादी एक खूबसूरत चीज है और ये अनुभव के साथ कह सकता हूं. ऑल द बेस्ट टू हर.’

शाहिद कपूर ने प्रियंका को बधाई तो दे दी है, लेकिन देखने वाली बात होगी कि वे प्रियंका और निक की शादी में शामिल होते हैं या नहीं. बता दें कि एक वक्त ऐसा था, जब दोनों स्टार एक दूसरे को डेट किया करते थे, हालांकि दोनों ने अपने रिश्ते को मीडिया के सामने कभी कबूला नहीं था. खैर, दोनों अब अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ गए हैं. एक ओर जहां प्रियंका जल्द ही शादी के बंधन में बधने वाली हैं, वहीं शाहिद ने मीरा राजपूत से साल 2015 में शादी की थी. इसके बाद उनकी एक बेटी मीशा का जन्म हुआ. बहुत जल्द शाहिद एक बार फिर से दूसरे बच्चे के पापा बनने वाले हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *