फिर विवादों में घिरे कपिल शर्मा, शत्रुघ्न सिन्हा ने गुस्से में कह दी इतनी बड़ी बात

कपिल शर्मा आए दिन विवादों में बने रहते हैं, कभी अपने कोस्टार के साथ मारपीट को लेकर तो कभी शो बंद होने को लेकर. यहीं नहीं, उनकी बीमारी भी खूब चर्चा में रही थी, लेकिन लगता है कि उनके सितारे गर्दिश से उठने के नाम नहीं ले रहे है.

दरअसल इस बार कपिल ने किसी के साथ मारपीट नहीं की है बल्कि वो अपनी मिमिक्री की वजह से शॉटगन यानी शत्रुघ्न सिन्हा के निशाने पर आ गये हैं. दरअसल कपिल अपने शो में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों की मिमिक्री करते हैं. जहां कुछ सितारों को कपिल का यह अंदाज पसंद आता था तो कुछ उनसे नाराज भी हो जाते थे. हाल ही में बॉलीवुड के शॉटगन शत्रुघ्न सिन्हा ने कपिल शर्मा पर अपनी मिमिक्री करने को लेकर नाराजगी व्यक्त की है.

एक बातचीत के दौरान शॉटगन बाबू ने कहा कि उन्हें इस बात से कोई दिक्कत नहीं है कि कोई उनकी मिमिक्री एक सीमा में रह कर करता है. लेकिन कपिल शर्मा में शो में जिस तरह से उनका मज़ाक उड़ाया गया वो ठीक नहीं था. शत्रु ने ये भी कहा कि उनकी बेटी सोनाक्षी ने भी कई बार कपिल को इस बात के लिए डांटा था कि वो शो में उनके पिता के लिए इस तरह का मज़ाक न करें लेकिन वो बाज़ नहीं आए.

कई बार शो में कपिल ने शत्रुघ्‍न सिन्हा के हाथों वाले हाव-भाव के साथ ख़ामोश और चपड़गंन्जू जैसे डायलॉग मार कर मिमिक्री की. शत्रुघ्‍न सिन्हा कहते हैं कि वो मिमिक्री को खुले दिल से अपनाते हैं. लता जी, आशा जी, बिग बी सबकी लोग मिमिक्री करते हैं. सब तक तक ठीक है जब तक सीमा में हो. कपिल को भी लिमिट क्रॉस नहीं करनी चाहिए.