भूत के प्यार में डूबी ये महिला, अब उसके बच्चे को देगी जन्म

bhoooot

इंग्लैंड से एक अनोखा मामला सामने आया है जिसमें एक प्रेम कहानी चर्चा का विषय बनी है, दरअसल ये प्रेम कहानी एक महिला और एक भूत की है. जी हां इस कहानी को सुनने के बाद आप को भी हैरानी होगी लेकिन यहां पर एक महिला ने दावा किया है कि उसका प्रेमी एक भूत है.

 

एमथिस्ट रील्म नाम की महिला ने बताया कि वो एक भूत के साथ सीरियस रिलेशनशिप में है इतना ही नहीं वे भूत के प्यार में दीवानी है. इस महिला का कहना है कि वो उसके बच्चे को भी जन्म देना चाहती है.

रील्म की जिंदगी में इससे पहले उनका एक इंसानी ब्‍वॉयफ्रेंड भी था जिससे वो शादी करने वाली थीं, दोनों ने सगाई भी कर ली थी,लेकिन अपने काम की वजह से लड़का अकसर बाहर रहता था, जिस वजह से रील्म अकेली हो जाती थी तभी अचानक उनकी जिंदगी में एक दिन भूत प्रेमी आ गया और इस बात का पता चलते ही रील्म के मंगेतर ने उनसे रिश्ता तोड़ लिया.

करीब 11 सालों से रील्म कई भूतों के साथ रह चुकी हैं. उनका कहना है कि वे भूतों के साथ ज्यादा बेहतर महसूस करती है और अब वे अपने इस भूत प्रमी के साथ बेहद खुश हैं. वो अपने भूत प्रेमी को देख तो नहीं सकती पर महसूस कर सकती हैं और बहुत प्यार भी करती हैं. इतना ही नहीं वे उसके साथ इंटीमेट रिलेशन में भी हैं. इसके साथ ही उन्होंने ये भी साफ किया कि अब वे जल्द ही अपने घोस्ट बेबी को भी जन्म देना चाहती हैं.

You May also Like

Share Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *