प्रियंका-दीपिका और आलिया को पछाड़ इंस्टाग्राम पर नंबर वन सेलेब्रिटी बनीं श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर अपनी फिल्म ‘स्त्री’ की वजह से पिछले दिनों से लगातार चर्चा में हैं. स्कोर ट्रेंड्स इंडिया के अनुसार इंस्टाग्राम पर अब वे सबसे लोकप्रिय सेलेब्रिटी बन गई हैं. यह पहला मौका है, जब श्रद्धा ने आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण जैसी अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ कर इंस्टाग्राम पर नंबर वन स्थान हासिल किया है.

ये आंकड़े यूएस की मीडिया टेक कंपनी स्कोर ट्रेंड्स इंडिया द्वारा प्रमाणित तौर पर दिए गए हैं. श्रद्धा को जहां रैंकिग में 100 अंक मिले हैं. वहीं अलिया भट्ट को 85 अंकों के साथ दूसरा स्थान हासिल हुआ है. दीपिका पादुकोण को 68 अंकों के साथ तीसरा और प्रियंका चोपड़ा को 66 अंकों के साथ चौथा स्थान मिला है. वहीं सोनम कपूर अहूजा 59 अंकों के साथ पांचवें स्थान पर हैं. यह डेटा 14 भारतीय भाषाओं में उपलब्ध 600 न्यूज स्त्रोतों से इक्ठ्ठा किया गया है. पूरे एक हफ्ते में मीडिया में उपलब्ध डेटा के अनुसार यह आंकड़े सामने आए हैं.

स्कोर ट्रेंड्स इंडिया के सह-संस्थापक अश्वनी कौल का कहना है, ‘सातवीं रैंकिंग से सीधे श्रद्धा ने एक महीने के अंदर अव्वल स्थान हासिल किया है, जो एक उल्लेखनीय बात है. बता दें, राजकुमार राव के साथ फिल्म स्त्री और शाहिद कपूर के साथ फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू की पब्लिसिटी ने श्रद्धा के इंस्टा पोस्ट और इंस्टा स्टोरीज के जरिए उनकी लोकप्रियता के बढ़ा दिया है.  ये दोनों फिल्में जल्द रिलीज होने वाली हैं.

साथ ही उन्होंने कहा कि, श्रद्धा कपूर इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव है, यह भी एक वजह है उनकी लोकप्रियता की. कुछ दिनों पहले, श्रद्धा जब अपने परिवार के साथ घूमने गईं थीं, उसकी तस्वीरें भी श्रद्धा ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर शेयर की थी. इन फोटोज को अक्सर काफी लाइक्स मिलते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *