देखिए वर्जिनिटी को लेकर आखिर क्या बोले करण जौहर

Share Article

karan

रेडियो शो के एक एपिसोड में  करण जौहर ने कहा कि सेक्सुअल लाईफ को चिंता का विषय नहीं बनाना चाहिए. करण जौहर का कहना है कि किसी भी संबंधों की शुरुआत ‘बेहूदी उम्मीदों’ के साथ नहीं करनी चाहिए. उन्होंने कहा कि, वर्जिनिटी को आधार बनाना बंद करें.

इश्क 104.8 एफएम पर रेडियो शो ‘कॉलिंग करण सीजन 2’ के एक कॉल में जब करण से यह पूछा गया कि क्या अपने साथी को अपनी वर्जिनिटी  के बारे में बताने की जरूरत है, खासकर अरेंज मैरिज के समय, तो इस पर करण ने जवाब दिया कि, इस बारे में सबको बहुत अधिक ईमानदार रहना चाहिए क्योंकि किसी भी रिश्ते की शुरुआत अगर झूठ पर होती है तो वो उतनी ही बुरी तरह से टूटता भी है.

करण ने कहा, “मैं नहीं समझता कि किसी को इस बारे में चिंतित होना चाहिए कि एक आदमी आपके बारे में आपके अतीत के शारीरिक संबंधों के आधार पर कोई राय बनाता है. वर्जिनिटी  को आधार समझना गलत है. आपको खुद से और खुद के बारे में ईमानदार रहना चाहिए और अगर कोई आपको केवल आपकी वर्जिनिटी के कारण मना कर रहा है तो अच्छी बात है, क्योंकि वो इंसान ही आपके लिए गलत है.

आजकल लोग बड़ी जल्दी किसी के बारे में राय बना देते हैं, खासकर वर्जिनिटी के आधार पर, लोगों को लगता है कि अगर कोई लड़की वर्जिन नहीं हैं तो उसका कैरेक्टर ठीक नहीं है और उसे कैरेक्टर  सर्टिफिकेट दे दिया जाता है, लेकिन यह हक किसी को भी नहीं है कि किसी को वर्जिनिटी या सेक्सुअल लाईफ के आधार पर अपना जीवन साथी चुना जाए. तो प्लीज़ वर्जिनिटी को आधार बना बंद करें.

You May also Like

Share Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *