बिना फिल्मों में काम किए भी हर महीने करोड़ों की कमाई करते हैं सुनील शेट्टी

फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाने वाले सुनील शेट्टी आज अपना 57वां जन्मदिन मना रहे हैं. सुनील शेट्टी ने अपने करियर की शुरुआत 1992 में फिल्म ‘बलवान’ से की थी. अपने दौर में सुनील शेट्टी एक जबरदस्त एक्‍शन हीरो बनकर उभरे थे. सुनील ने उस समय अजय देवगन और अक्षय कुमार जैसे स्टार्स को कड़ी टक्कर दी थी. उन्होंने 90 के दशक से लेकर अब तक कई हिट फिल्मों में काम किया है और इसी की बदौलत वह अपना बहुत बड़ा बिजनेस खड़ा करने में कामयाब साबित हुए हैं.

सुनील शेट्टी को बॉलीवुड में ‘अन्ना’ के नाम से जाना जाता है, जबकि उनका पूरा नाम सुनील विरप्पा शेट्टी है. भले ही सुनील शेट्टी ने अपने करियर की शुरुआत ‘बलवान’ फिल्म से की हो, लेकिन उन्हें असली पहचान 1994 में आई ‘दिलवाले’ फिल्म से मिली थी. इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का अवॉर्ड भी मिल चुका है.

सुनील शेट्टी काफी समय से बॉलीवुड फिल्मों में नजर नहीं आये हैं, लेकिन उनके चाहने वालों की संख्या कम नहीं हुई है. सुनील अपने फैंस से जुड़ने के लिए सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहते हैं. आए दिन उनकी नई-नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड होती रहती हैं.

आपको यह जानकर हैरानी होगी कि सुनील शेट्टी अंबानी से कम नहीं हैं. इसकी वजह यह है कि सुनील शेट्टी का एक साइड बिजनेस है, जिसमें वे एक रेस्ट्रोरेंट, नाइट क्लब पॉपकॉर्न आदि के मालिक हैं. जिससे आप खुद ही उनकी संपत्ति का अंदाजा लगा सकते हैं. अपने इन बिजनेस से सुनील हर साल 100 करोड़ रुपए कमाते हैं. सुनील शेट्टी का लाइफस्टाइल किसी राजा से कम नहीं है.

वहीं उनकी शादी की बात की जाए तो सुनील शेट्टी ने फिल्मों में आने से पहले ही माना शेट्टी से शादी कर ली थी. इन दोनों का अफेयर करीब आठ साल तक चला था. बता दें कि सुनील की पत्नी माना भी इंटीरियर डिजाइनिंग और आर्किटेक्चर कंपनी की मालकिन हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *