अपने अतीत के बारे में अपने बच्चों से क्या कहेंगी सनी लियोनी

sunny

बॉलीवुड  एक्ट्रेस सनी लियोनी मानती हैं कि लोग उनके बारे में जो राय बना चुके हैं उसकी वजह वे खुद हैं. लोग उन्हे उनकी पिछली जिंदगी से ही जोड़कर देखते हैं हालांकि इसमें लोगों की कोई ग़लती भी नहीं, पर समय के साथ मैं भी बदली हूँ और लोगों से उम्मीद करती हूं कि वो भी मेरे इस बदलाव को समझेंगे.

सनी लियोनी ने कहा कि पॉर्न इंडस्ट्री में काम करने को लेकर वे कभी शर्मिंदा नहीं हुईं. उन्होंने कहा कि ये उनकी पसंद थी. भारत में निजी तौर पर पॉर्न देखने पर कोई रोक नहीं है पर पॉर्न वीडियो, तस्वीरें इत्यादि बनाना या बांटना ग़ैर-क़ानूनी है.दुनिया की सबसे बड़ी पॉर्न वेबसाइट ‘पॉर्नहब’ के मुताबिक अमरीका, ब्रिटेन और कनाडा के बाद भारत में सबसे ज़्यादा पॉर्न देखा जाता है.

सनी के मां-बाप को उनका पॉर्न स्टार बनने का फ़ैसला बिल्कुल गवारा न था, लेकिन सनी ने एक आज़ाद ख़्याल लड़की की तरह फैसला लिया. हाल ही में सनी ने एक बेटी को गोद लिया है और सैरोगेसी से दो बेटे हैं. सनी का कहना है कि मैं चाहूंगी आगे जाकर वो ऊंचाइयां छुएं, मार्स तक जाएं लेकिन उनके फ़ैसले और रास्ते उनके अपने होंगे, उन्हे ज़िंदगी के सारे फ़ैसले लेने की आज़ादी है.

वहीं सनी से जब ये पूछा कि अपने पिछले पेशे के बारे में अपने बच्चों को कैसे समझा पाएंगी तो सनी ने बताया कि उनकी लंबे समय से मां बनने की इच्छा थी और अब वे इस अनुभव के हर पल का आनंद ले रही हैं और हां जब व़क्त आएगा तो वो इतना ज़रूर करेंगी कि अपना पक्ष सच्चाई के साथ बच्चों के सामने रखें.