भारतीय सैनिकों को बेवकूफ कहकर बुरी फंसी स्वरा भास्कर

SWARA

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर हमेशा ही अपने विवादित बयानों की वजह से चर्चा में रहती हैं. इस बार भी स्वरा ने भारतीय सेना को लेकर विवादित बयान दिया है जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है, दरअसल उन्होंने भारतीय सैनिकों को बेवकूफ कह दिया है.

 

इससे पहले भी स्वरा संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ में जौहर सीन दिखाने और पाकिस्तान में ‘वीरे दी वेडिंग’ फिल्म बैन होने पर विवादित बयान दे चुकी हैं और एक बार फिर अपने बयानो कि वजह से सवालो के घेरे में आ गई हैं.

 

स्वरा ने ट्वीट में भारतीय सैनिकों को बेवकूफ कह डाला साथ ही स्वरा ने जम्मू कश्मीर में पत्थरबाज को जीप के बोनट में बांधकर गांवों में घुमाने का जिक्र भी किया.

स्वरा ने भारतीय सेना के साथ कई और मुद्दो पर हैशटैग के साथ ट्वीट किया. इन मुद्दों में मॉब लिंचिंग और ऑनर किलिंग जैसे मुद्दों को हाइलाइट किया, स्वरा ने हर मुद्दे को लेकर ट्वीट किया और अपनी राय रखी. लेकिन स्वरा की इस हरकत की वजह से अब उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है.

स्वरा भास्कर को भारतीय सेना पर की गई टिप्पणी की वजह से अब यूजर्स ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा – ‘स्वरा को फेम पाने की बहुत जल्दी है मुझे ऐसा लगता है कि उन्हें अपनी थर्ड ग्रेड फिल्मों पर ध्यान करना चाहिए,’ एक और यूजर ने लिखा- ‘आपको शर्म आती है हमारी आर्मी हमारे देश का अभिमान है. शायद आप को किसी ने देश हित की शिक्षा नहीं दी, क्योंकि देश हित की शिक्षा परिवार से मिलती है. परिवार आपकी भाषा से आप जैसा ही होगा।