ट्विटर ने डिलीट किया स्वरा भास्कर का अकाउंट,जानकर आपको भीं आ जाएगा गुस्सा

swara

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने अपनी अदाकारी से लोगों के दिलों में एक खास जगह बनायी है, लेकिन वहीं अपने बेबाक बयानों की वजह से वो अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं. आज से कुछ दिन पहले स्वरा ने भारतीय जवानों पर निशाना साधते हुए एक विवादित बयान दिया था जिसके बाद से उन्हें ट्रोल किया जा रहा है, और अब उनका ट्विटर अकाउंट डिलीट हो गया है.  हालांकि इस बात की जानकारी नहीं है कि स्वरा ने अपना अकाउंट खुद डिलीट किया है या फिर ट्विटर ने इसे सस्पेंड किया है.

स्वरा ने इससे पहले एक नहीं बल्कि एक बार में आठ ट्वीट किए थे. अपने इस ट्वीट से उन्होंने देश में फैले भ्रष्टाचार, मॉब लिंचिंग, ऑनर किलिंग, जातिवाद और समुदायवाद मुद्दों को उठाया था। इन गंभीर मुद्दों को हाइलाइट करने के लिए उन्होंने #ButLiberalsAreFanatics और #SadhguruSays हैशटेग का सहारा लिया.

स्वरा के ट्वीट में मेजर लीतुल गोगोई की भी जिक्र था. उनका इस तरह का ट्वीट यूजर्स को पसंद नहीं आया और लोग उन्हें ट्रोल करने लगे. 2017 में कश्मीर के उपचुनाव में पत्थरबाजों से बचाने के जम्मू-कश्मीर पुलिस ने मेजर लीतुल गोगोई ने एक आम नागरिक को आर्मी की जीप के बोनट पर बांधकर दर्जनों गांवों में घुमाया था। गोगोई के इस काम की उन्हें सफाई भी देनी पड़ी थी।

आपको बता दें, स्वरा भास्कर आखिरी बार ‘वीदे दी वेडिंग’ फिल्म में नजर आई थीं. इस फिल्म में स्वरा के साथ सोनम कपूर, करीना कपूर खान और शिखा तलसानिया मुख्य किरदार में थी. फिल्म लड़कियों की दोस्ती पर आधारित थी. इस फिल्म को शशांक घोष ने डायरेक्ट किया था. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी.

You May also Like

Share Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *