Twitter ने नहीं बल्कि खुद स्वरा भास्कर ने बंद किया था अपना अकाउंट, ये थी बड़ी वजह

हाल ही में बॉलीवुड एक्‍ट्रेस स्वरा भास्कर का twitter अकाउंट बंद हो गया था जिसे लेकर मीडिया में तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे थे. ऐसा कहा जा रहा था कि ट्रोलिंग से परेशान होकर स्वरा ने अपना अकाउंट बंद किया है, लेकिन अब खुद स्वरा ने इसकी असल वजह बताई है.

स्वरा ने कहा कि वह कुछ समय तक ऑनलाइन प्लेटफॉर्म से निजात पाने के लिए इससे दूर हैं. जब अभिनेत्री का ट्विटर हैंडल (@रियली स्वरा) पर सर्च किया गया तो वहां कोई परिणाम नहीं आया. इस बारे में पीटीआई ने जब अभिनेत्री से बात की तो उन्होंने कहा कि वे यूरोप में छुट्टियां मना रही हैं और भारत वापस आने के बाद twitter पर आएंगी.

उन्होंने पीटीआई को मैसेज के जरिए बताया कि, मैंने खुद ही इसे अपने ट्विटर अकाउंट को बंद कर दिया है. कुछ समय के लिए डिजिटल प्लेटफॉर्म की लत से दूर हूं. अगले सप्ताह भारत आने के बाद दोबारा वापस इस प्लेटफॉर्म पर आऊंगी.

अभिनेत्री ने कहा, मैं अपनी छुट्टियों का आनंद नहीं उठा पा रही थी और हर समय टि्वटर पर यह देख रही थी कि भारत में क्या हो रहा है. मुझे ऐसा महसूस हुआ कि मुझे इसकी लत लग गई है.

कुछ दिन पहले स्वरा ने भारतीय जवानों पर निशाना साधते हुए एक विवादित बयान दिया था, जिसके बाद से उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा था, जिसके बाद उनका ट्विटर अकाउंट डिलीट हो गया था. ऐसा माना जा रहा था कि ट्रोलिंग से परेशान होकर स्वरा ने अपना अकाउंट डी-ऍक्टिवेट् किया है. लेकिन अभिनेत्री ने इन दावों को यह कहते हुए खारिज कर दिया, ‘ मेरे ट्विटर छोड़ने के पीछे की जिन वजहों का अनुमान लगाया जा रहा है, वह सही नहीं है.’ अभिनेत्री अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म जैसे फेसबुक और इंस्टाग्राम पर सक्रिय हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *