दिशा पटानी को छोड़ इस एक्ट्रेस के कायल हुए टाइगर श्रॉफ

बॉलीवुड के हॉट कपल्स में शुमार टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी  काफी समय से एक-दूसरे के साथ हैं. इन दोनों ने अपने रिलेशनशिप को लेकर पब्लिक में अभी तक कुछ नहीं कहा है, लेकिन सभी जानते हैं कि दोनों के बीच कुछ तो जरूर है, तभी दोनों अक्सर एक साथ दिखाई देते हैं. दोनों कभी साथ में मूवी डेट तो कभी डिनर डेट पर जाते हैं. पिछले दिनों ही दोनों को मुंबई में लंच डेट के लिए एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया था.

इन दोनों के बीच सब कुछ सही चल ही रहा था कि अब खबर आ रही है कि इनके रिलेशन में दरार आ गयी है और ये दरार और कोई नहीं बल्कि ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में उनके अपोजिट नजर आने वाली तारा सुतारिया हैं. जानकारी के मुताबिक टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया के बीच गहरी दोस्ती हो गई है, जिसे लेकर दिशा पाटनी परेशान हैं. वैसे तो तारा सुतारिया स्वर्गीय ऐक्टर विनोद मेहरा के बेटे रोहन मेहरा के साथ रिलेशनशिप में हैं, लेकिन अब उन की नजदीकियां टाइगर श्रॉफ के साथ बढ़ रही हैं. टाइगर और तारा की इस दोस्ती की वजह से दिशा तो जल-भुन गई ही हैं, रोहन मेहरा की भौंहें भी तन गई हैं.

तारा और टाइगर दोनों इन दिनों फोन पर खूब वक्त साथ में गुजार रहे हैं. दोनों के बीच ये सिलसिला घंटों चलता रहता है. पिछले दिनों ही दोनों की ये नजदीकियां मनीष मल्होत्रा की पार्टी में भी नजर आई थीं. अब दोनों के बीच क्या पक रहा है ये तो वो खुद ही बता सकते हैं लेकिन बॉलीवुड में कब क्या हो जाए ये कोई भी नहीं जानता है.

Share Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *