एक्ट्रेस कंगना रनौत का अब ऋचा चड्ढा से हुआ पंगा

कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म ‘पंगा’ की घोषणा हो चुकी है. इस फिल्म में कंगना नेशनल लेवल कबड्डी प्लेयर के किरदार में नजर आने वाली हैं. अब खबर है कि अश्विनी अय्यर तिवारी की इस फिल्म में एक और दिग्गज अभिनेत्री की एंट्री होने जा रही है. ये अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि ‘फुकरे’, ‘मसान’ और ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ जैसी कई फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी ऋचा चड्ढा हैं. खबरों की मानें तो ऋचा को भी बोर्ड में शामिल किया गया है.

यह पहला मौका है जब कंगना, रिचा, जस्सी और नीना गुप्ता किसी फिल्म में साथ काम करेंगे. इसके अलावा फिल्म में जस्सी गिल भी नजर आने वाले हैं.  इस फिल्म का निर्देशन अश्विनी अय्यर तिवारी करेंगी. अश्विनी ने इससे पहले ‘बरेली की बर्फी’ और ‘नील बटे सन्नाटा’ जैसी सफल और सराहनीय फिल्मों का निर्देशन किया है. फिल्म के टाइटल का अनाउंसमेंट अश्विनी ने एक वीडियो के जरिए किया था और इस वीडियो में अश्विनी अय्यर तिवारी का कोट था- ‘मैं रिस्क ले सकती हूं और अपने पैशन को फॉलो कर सकती हूं, क्योंकि वह हर दिन मेरे पक्ष में रहे.’ बता दें कि अश्विनी ‘दगंल’ जैसी फिल्म का निर्देशन कर चुके नितेश तिवारी की पत्नी हैं.

‘पंगा’ को लेकर फिल्म की पूरी टीम बेहद उत्साहित है. कंगना इन दिनों ‘मणिकर्णिका’ की शूटिंग में बिजी हैं और इसी दौरान खूब खबर आई कि कंगना का झगड़ा फिल्म के निर्देशक कृष के साथ हो गया. बाद में साथी ऐक्टर सोनू सूद के साथ भी कंगना की अनबन हो गई, सोनू फिल्म से अलग भी हो गए. इस पूरे मामले में कहा गया कि यह सब परेशानी फिल्म में कंगना की दखल की वजह से हुआ है, इसी चक्कर में मणिकर्णिका के डायरेक्टर कृष ने फिल्म भी छोड़ दी है.  बहरहाल, ऋचा चड्ढा की बात करें तो वह इन दिनों शकीला की बायोपिक कर रही हैं. इसके अलावा उनकी लव सोनिया भी रिलीज के लिए तैयार है.