बिकिनी पहनने पर यह मुस्लिम एक्ट्रेस हुईं ट्रोल, फिर दिया ऐसा करारा जवाब…

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में ट्रोलिंग आम हो गई है. आए दिन किसी न किसी स्टार के ट्रोल होने की खबर सामने आती रहती है. बीते दिनों सारा अली खान को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था. दरअसल हाल ही में सारा ने बिकनी में अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. जिसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

सारा कि इस फोटो पर लोगों ने बेहद भद्दे कमेंट किए. कई यूजर्स ने कहा सारा तुम मुसलमान हो कुछ तो शर्म करो, वहीं कुछ लोगों ने तो हद पार कर दी और सारा को धर्म के नाम पर डराने लगे.

सारा को इन हेटर्स की जरा भी परवाह नहीं है, तभी तो सारा ने एक बार फिर हॉट एंड सेक्सी फोटो शेयर की है. सारा ने ट्रोल करने वालों को करारा जवाब देने के लिए अपनी एक बुर्के वाली फोटो शेयर की है, लेकिन इस फोटो में एक ट्विस्ट है. दरअसल सारा ने बुर्के के अंदर बिकिनी पहनी हुई है. सारा का ये हॉट एंड सेक्सी अवतार तेजी से वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि सारा ने ये फोटो अपने एक अपकमिंग वीडियो एल्बम के लिए क्लिक करवाया है.

बिग बॉस की एक्स-कंटेस्टेंट सारा सुर्खियों में तब आई थी जब उनका एक बाथटब वाला वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. बाद में बताया गया कि यह वीडियो सारा खान की बहन आर्या ने इंस्टाग्राम पर गलती से पोस्ट कर दिया था.