Video: अनुष्का शर्मा के बाद अब वरुण धवन बने memes का शिकार

अनुष्का शर्मा और वरुण धवन की मच अवेटेड फिल्म ‘सुई-धागा’ का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही अनुष्का के फनी मीम्स सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे है. इन मीम्स में अनुष्का शर्मा का जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है. बता दें कि अनुष्का के मज़ाक उड़ाने का सिलसिला अभी थमा भी नहीं था कि अब वरुण धवन भी मीम्स के शिकार बन गये हैं.  सोशल मीडिया अब वरुण धवन के मज़ाकिया मीम्स से भर गया है और लोग इन्हें तेजी से शेयर भी कर रहे हैं. दरअसल ये मीम एक वीडियो है और लोग इसे अपने दोस्तों और परिचितों के साथ शेयर कर रहे हैं.

इस वीडियो में फिल्म सुई धागा से वरुण का एक सीन दिखाया गया है. जिसमें वे कुत्ते की एक्टिंग कर रहे हैं. वीडियो मीम के बैकग्राउंड में ग्रैमी अवॉर्ड का ‘Who Let the Dogs out’ song चल रहा है. ये वीडियो इतनी मज़ेदार है कि वरुण भी इसे शेयर करने से खुद को नहीं रोक पाए.

वरूण ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ”Who let the dogs 🐕 out. #suidhaagamadeinindia. किसी ने मुझे ये भेजा और मैं इसे शेयर करे बिना नहीं रह सका.”

 

View this post on Instagram

 

Who let the dogs 🐕 out. #suidhaagamadeinindia. Someone sent me this couldn’t resist putting it out

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

बता दें, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इन मीम्स से मूवी का अच्छा खासा प्रमोशन हो रहा है. अनुष्का ने एक इंटरव्यू में कहा था, ”मुझे खुद पर बने मीम्स बेहद फनी लगे, यहां तक कि मैंने उन्हें दोस्तों के साथ भी शेयर किया.

फिल्म सुई-धागा 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. अनुष्का पहली बार नॉन ग्लैमरस लुक में दिख रही हैं. यशराज बैनर तले बनी ये फिल्म एक फ्रेश स्टोरी के साथ परदे पर आ रही है. जिसे मनीष शर्मा ने प्रोड्यूस किया है.