अनुष्का शर्मा के सामने लगे कोहली-कोहली के नारे, एक्ट्रेस को कहनी पड़ी ये बड़ी बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली के बीच का प्यार सभी को पता है. शादी के बाद से दोनों सोशल मीडिया पर खुलेआम अपने प्यार का इजहार करने से कतराते नहीं हैं. सिर्फ सोशल मीडिया ही नहीं, दोनों के बीच के प्यार को अक्सर क्रिकेट मैदान पर भी देखा जाता है. अनुष्का शर्मा टीम इंडिया के मैच देखने स्टेडियम पहुंचती हैं तो ज्यादातर देखने में आया है कि मैच के बाद कप्तान विराट कोहली ने अपनी पत्नी के तारीफों के पुल बांधे हैं. कोहली हमेशा अपनी पत्नी के सपोर्ट का शुक्रिया अदा करते दिखते हैं.

लेकिन इस बार बारी थी अनुष्का शर्मा की. अपनी आने वाली फिल्म ‘सुई धागा’ का प्रमोशन करने गई अनुष्का उस समय ब्लश करने लग गई, जब स्टूडेंट्स ने कोहली के नाम के नारे लगाना शुरू कर दिया. दरअसल, जयपुर की विवेकानंद ग्लोबल यूनिवर्सिटी में अनुष्का और वरुण धवन अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे थे. वहां मौजूद स्टूडेंट्स ने कोहली के नाम के नारे लगाना शुरू कर दिया. इस पर अनुष्का ने मुस्कुराते हुए कहा, ‘जी हां हां… सबको उनसे प्रेम है, मुझे भी है. सबको उनकी याद आ रही है, मुझे भी आ रही है.’

अनुष्का की ये बात सुनकर विराट कोहली खुश तो जरूर होंगे. लेकिन क्रिकेट के मैदान से उन्हें निराशा हाथ लगी है. टीम इंडिया को इंग्लैंड के हाथों चौथे टेस्ट में 60 रन की करारी शिकस्त झेलनी पड़ी. इस जीत के साथ ही मेजबान टीम ने पांच मैचों की सीरीज 3-1 से अपने नाम की.

वहीं बात करें अगर अनुष्का शर्मा की तो वह अपनी फिल्म सुई धागा के प्रमोशन में जुटी हुई हैं. सुई धागा की कहानी ममता और मौजी की है. ये कपल जिंदगी में ठोकर खाने के बाद खुद ही अपने सपनों को बुनता है. कड़ी मेहनत से नामुमकिन लगने वाले सपनों को पूरा करते हैं. वरुण, अनुष्का शर्मा की अदाकारी से सजी फिल्म का निर्देशन शरत कटारिया ने किया है.

 

You May also Like

Share Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *