केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे का विवादित बयान: राहुल गांधी को नाली का कीड़ा बताया

लोकसभा चुनाव 2019 में अभी काफी समय है, मगर उससे पहले ही केंद्रीय मंत्री ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर एक विवादित बयान दिया है, जिसने सियासी गर्मी को बढ़ा दिया है. अश्विनी चौबे ने राहुल गांधी को ‘नाली का कीड़ा’ बताया और कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आकाश की तरह हैं और राहुल गांधी ‘नाली का कीड़ा’.

 

सासाराम में एक कार्यक्रम के दौरान अश्विनी कुमार ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए राहुल की तुलना नाली के कीड़े से की और कहा कि राहुल गांधी एक तरह से ‘पागलपन’ के रोग के शिकार हैं. इस बीमारी में रोगी दूसरों को पागल कहता रहता है. राहुल अपने आपको महान, बौद्धिक और परफेक्ट बताते हैं. ऐसा वही व्यक्ति कह सकता है जो Schizophrenia बीमारी से पीड़ित है. मुझे लगता है कि उन्हें मेंटल अस्पताल में भर्ती करना चाहिए.

 

अश्विनी चौबे ने कहा कि कांग्रेस भ्रष्टाचार की जनक है. कांग्रेस और विपक्ष जिस तरह से गठबंधन कर रहे हैं, उससे गरीबों की हाय लगेगी. राहुल गांधी गठबंधन की राजनीति का फायदा उठाना चाहते हैं लेकिन उनका मकसद कभी कामयाब नहीं होगा. यह कोई महागठबंधन नहीं है, बल्कि महाठगबंधन है. भारत को प्रगतिशील प्रधानमंत्री की जरूरत है और महान और प्रगतिशील भारत बनाने के लिए पूरा देश एक है. इसलिए हम भी एक हैं. हम एक बार फिर से नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाएंगे.

अश्विनी चौबे ने पहली बार इस तरह का बयान नहीं दिया है. वे अपने बयानों को लेकर अकसर विवादों में रहते हैं. उन्होंने इससे पहले राहुल गांधी को गूंगा बताते हुए कहा था कि उन जैसा गूंगा इंसान देश की बागडोर संभालने वाले मोदी को क्या डिगा पाएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *