बीजेपी सांसद तरुण विजय द्वारा मोदी के खिलाफ बोलने के पीछे ये थी वजह

भारतीय जनता पार्टी के पूर्व सांसद तरुण विजय को सोशल मीडिया पर अपनी ही पार्टी के खिलाफ टिप्पणी करने के कारण असहज स्थिति का सामना करना पड़ा. दरअसल मंगलवार को देर रात उनके ट्विटर अकाउंट से लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ ट्वीट्स आ रहे थे. हालांकि बाद में उन्होंने सारे ट्वीट्स डिलीट कर बताया कि उनका अकाउंट हैक कर लिया गया था.

तरुण विजय के अकाउंट से सबसे पहला ट्वीट आया था, जिसमें उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की कैलाश मानसरोवर यात्रा का समर्थन किया और ट्वीट में लिखा कि जो भी लोग राहुल गांधी की कैलाश यात्रा का मज़ाक उड़ा रहे हैं, वे गलत है. किसी भी हिंदू को ऐसा नहीं करना चाहिए, ये जो भी है राहुल और शिव के बीच में है, शिव से बड़ा कुछ भी नहीं है. मैं खुद तीन बार कैलाश जा चुका हूं और कैलाश मानसरोवर यात्री संघ का अध्यक्ष रह चुका हूं.

दूसरा ट्वीट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर हुआ, जिसमें कहा गया था कि हैलो, तुम इसलिए वहां पर नहीं हो क्योंकि तुम लोकप्रिय हो, तुम इसलिए वहां हो क्योंकि लोग तुम्हारे पीछे हैं. अपने घमंड को दूर करो हे भगवान, तुम्हें ऐसा लगता है कि तुम लोकप्रिय हो?

राहुल गांधी के पक्ष में और प्रधानमंत्री के विरोध में ट्वीट करने के बाद से तरुण विजय को भाजपा के समर्थक सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लगे. जिसके बाद उन्होंने एक ट्वीट किया कि मैं अभी मॉर्निंग वॉक पर हूं और जो व्यक्ति मेरा ट्विटर अकाउंट हैंडल करता था, उसे मैंने निष्कासित कर दिया है.