नरेंद्र मोदी के मस्जिद जाने पर कांग्रेस नेता का तंज,”ऐसा भी क्या हुआ कि खुदा याद आ गया”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ मध्य प्रदेश के इंदौर में हजरत इमाम हुसैन की शहादत की याद में दाऊदी बोहरा समुदाय द्वारा आयोजित अशर-ए-मुबारका कार्यक्रम में शामिल हुए. जहां मोदी ने कहा, “बोहरा समुदाय सबको साथ लेकर चलता है. इस समुदाय से हमारा पुराना रिश्ता है इसी समुदाय ने लोगों को देश के लिए जीना सिखाया है. शिक्षा से लेकर कुपोषण की लड़ाई में बोहरा समुदाय की महत्वपूर्ण भूमिका रही है.” बता दें पीएम मोदी के इस दौरे के बाद देश की सियासी हलचल तेज हो गई है.

कांग्रेस ने इसे वोटबैंक की राजनीति बताते हुए शायरान अंदाज में पीएम मोदी पर तंज किया है. कांग्रेस नेता रणदीप सिहं सुरजेवाला ने कहा कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि उन्हें खुदा की याद आ गई. रणदीप सिहं सुरजेवाला ने ट्वीट करते हुए कहा, ” वाह मोदी जी, वाह! वक्त-वक्त की बात है. इसीलिए तो कहा है- हैरान हूं तुमको मस्जिद मे देखकर गालिब, ऐसा भी क्या हुआ कि खुदा याद आ गया”.

कांग्रेस नेता के इस बयान पर कुछ लोगों ने उनका समर्थन किया तो कुछ ने उनकी ही खिंचाई कर दी. ममता शर्मा लिखती हैं, “कांग्रेस बेरोजगारी का मुद्दा कुछ इस तरह उछालती है, जैसे सबको नौकरी देकर गई थी,और भाजपा ने सस्पेंड कर दिया…!!”

एक अन्य यूजर ने लिखा हैं कि,” छोड़ो ये हिन्दू – मुस्लिम का मुद्दा. हम एक थे,एक रहेंगे. चाहे राहुल गांधी शिव यात्रा पर जाएं, चाहे मोदी जी मस्जिद जाएं, हम एक थे, एक रहेंगे. बीजेपी हिन्दू हिन्दू चिल्लाती थी, आज साहब के नए कदम ने अहम मुद्दे का भटकाया है”.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *